Action India

अगली चुनौती प्लेऑफ में पहुंचने और केकेआर के लिए कप उठाने की है : वरुण चक्रवर्ती

अगली चुनौती प्लेऑफ में पहुंचने और केकेआर के लिए कप उठाने की है : वरुण चक्रवर्ती
X

अबू धाबी । एक्शन इंडिया न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पांच विकेट लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कोलकाता नाईट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि उनकी नजरें अब प्लेऑफ में जगह बनाने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ट्रॉफी जीतने पर है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम केकेआर द्वारा दिये गए 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। केकेआर के लिए,चक्रवर्ती ने अपने चार ओवरों में 20 रन देकर पांच विकेट लिए। इस जीत के साथ, केकेआर ने खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाये रखा है। टीम के 11 मैचों में 12 अंक हैं और वह अंकतालिका में चौथे स्थान पर है।

चक्रवर्ती ने आईपीएल के आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिनेश कार्तिक से कहा, "अगली चुनौती प्लेऑफ में पहुंचने और केकेआर के लिए कप उठाने की है।"

सात अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान, चक्रवर्ती ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड किया था। धोनी के विकेट को याद करते हुए, चक्रवर्ती ने कहा कि उनके लिए वह एक बेहतरीन अनुभव था और वह उस पल को जीवन भर संजोकर रखेंगे।

उन्होंने कहा, "यह बहुत वास्तविक था। मैं एक नेट गेंदबाज था और इससे पहले, मैं चेपक स्टेडियम में मैच देखने जाता था। धोनी का विकेट लेना शानदार था और मैं निश्चित रूप से अपने जीवन में उस पल को संजोकर रखूंगा।"

कार्तिक के साथ खेलने को लेकर चक्रवर्ती ने कहा, "डीके के साथ खेलना मुझे बहुत अच्छा लगता है क्योंकि मैंने डीके की वजह से विकेट कीपिंग शुरू की थी। इसलिए, उनके बगल में खड़े होने पर बहुत अच्छा लगता है। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। उन्होंने तमिलनाडु और भारत के लिए बहुत कुछ किया है। मुझे उनके नेतृत्व में खेलने का सौभाग्य मिला है।"

Next Story
Share it