Action India
खेल

हमें पिछले सीज़न के प्रदर्शन की तुलना मौजूदा सीज़न से नहीं करनी चाहिए : मनोलो मार्केज़

हमें पिछले सीज़न के प्रदर्शन की तुलना मौजूदा सीज़न से नहीं करनी चाहिए : मनोलो मार्केज़
X

पणजी। एक्शन इंडिया न्यूज़


हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच मनोलो मार्केज़ चाहते हैं कि उनकी टीम इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अपने पिछले साल के प्रदर्शन की तुलना मौजूदा सीज़न से न करे।

हैदराबाद एफसी 2020-2021 सीज़न में में पांचवें स्थान पर था। मार्केज़ ने कहा कि हैदराबाद अच्छा फुटबॉल खेलना जारी रखना चाहता है और टूर्नामेंट के आगे बढ़ने पर युवाओं के कौशल में सुधार करना चाहता है।

मार्केज़ ने कहा, "नए सीज़न में आने पर आपको सकारात्मक और आशावादी होना होगा। लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम पिछले सीज़न से अपनी तुलना न करें। यदि आप आईएसएल में किसी भी कोच से पूछते हैं, तो वे आपको बताएंगे कि हर टीम के पास इस सीजन में क्वालीफाई करने का बराबर मौका है।"

हैदराबाद एफसी मौजूदा सीजन का अपना पहला मैच मंगलवार को चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ खेलेगी। कोच ने कहा कि टीम अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती है क्योंकि वह जानती है कि मैच आसान नहीं होगा।

उन्होंने कहा, "हां, हम हर मैच जीतना चाहते हैं, लेकिन हर दूसरी टीम ऐसा ही चाहेगी। लेकिन जैसा कि हमने पिछले सीजन में अधिकतर ड्रॉ खेला, आईएसएल में मैच जीतना आसान नहीं है, भले ही प्रतिद्वंद्वी की लीग पोजीशन कुछ भी हो।"

उन्होंने कहा, "हम चेन्नईयिन के खिलाफ मुकाबले में सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं, लेकिन उनके पास एक अच्छी टीम है, प्री-सीजन में अच्छी फॉर्म में है और हम जानते हैं कि यह एक आसान मैच नहीं होने वाला है।"

Next Story
Share it