Action India

चैंपियंस लीग 2021-22 सीज़न के लिए क्वालीफाई करना अविश्वसनीय : जुर्गन क्लॉप

चैंपियंस लीग 2021-22 सीज़न के लिए क्वालीफाई करना अविश्वसनीय : जुर्गन क्लॉप
X

लिवरपूल। एक्शन इंडिया न्यूज़

चैंपियंस लीग 2021-22 सीज़न के लिए क्वालीफाई करने के बाद लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने कहा है कि काफी संख्या में खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करना अविश्वसनीय है।

लिवरपूल ने रविवार को एनफील्ड में क्रिस्टल पैलेस को 2-0 से हराया और इसके परिणामस्वरूप, टीम तीसरे स्थान पर रहते हुए चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई कर गई। सादियो माने ने क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ मैच में लिवरपूल के लिए दोनों गोल किए।

एक रेडियो चैनल से बातचीत में क्लॉप ने कहा,"यह मेरे लिए एक बेहतरीन सपने के सच होने जैसा है। हम यह भावना, यह खेल, यह माहौल चाहते थे। सीज़न को तीसरे स्थान पर रहकर खत्म करना अविश्वसनीय है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पिछले कुछ हफ्तों में यह कैसे हो गया, अविश्वसनीय। इसका श्रेय - लड़कों को जाता है।"

उन्होंने कहा,"राइस विलियम्स और नेट फिलिप्स दोनों चोटिल हैं, राइस ने तीन दिनों तक प्रशिक्षण नहीं लिया है। गिनी गिन्नी विजनलडम ने क्लब छोड़ दिया है, इसके बावजूद चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करना शानदार है।"

क्लॉप ने क्रिस्टल पैलेस के कोच रॉय हॉजसन की तारीफ करते हुए कहा,"रॉय एक दिग्गज होने के साथ-साथ फुटबॉल के लिए भी बहुत प्रभावशाली और महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने विश्व प्रबंधन की यात्रा की, बहुत पहले देखा कि वास्तव में बचाव कैसे करना है, और अपने करियर के दौरान इसे असाधारण रूप से बनाए रखा।"

बता दें कि वर्जिल वैन डिजक, जोएल माटिप और जो गोमेज़ सभी को 2020-21 सीज़न से बाहर कर दिया गया था और यह संभावना नहीं दिख रही थी कि लिवरपूल चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई कर सकेगा, लेकिन लिवरपूल ने अपने पिछले 10 लीग मैचों में से आठ जीत और दो ड्रॉ के साथ अपनी किस्मत को बदला और चैंपियंस लीग में अपना स्थान पक्का किया।

Next Story
Share it