Action India

किरेन रिजिजू ने शेयर किया अपना फिटनेस वीडियो

किरेन रिजिजू ने शेयर किया अपना फिटनेस वीडियो
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

भारत को एक स्वस्थ राष्ट्र बनाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये गए फिट इंडिया मूवमेंट को और मजबूत बनाने के उद्देश्य से केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने मंगलवार को अपना फिटनेस वीडियो साझा किया और सभी देशवासियों से आग्रह किया वे भी अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट कर इस पहल में शामिल हों।

रिजिजू ने मंगलवार सुबह अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, "लाखों भारतीय हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के "न्यू इंडिया फिट इंडिया" बनाने के विजन में शामिल हुए हैं। हम फिट इंडिया मूवमेंट को मजबूत कर सकते हैं।"


उन्होंने आगे कहा,"अपने फिटनेस वीडियो मेरे साथ साझा करें और साथ में भारत को एक स्वस्थ और मजबूत राष्ट्र बनाएं। फिटनेस का डोज आधा घन्टा रोज। "

बता दें कि फिटनेस का डोज आधा घन्टा रोज अभियान इस साल की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू किया गया था और तब से यह देशव्यापी आंदोलन बन गया है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने भी हाल ही में इस अभियान की सराहना की थी। यह अभियान 1 दिसंबर को केंद्रीय युवा मामलों और खेल मंत्री किरेन रिजिजू द्वारा शुरू किए गए राष्ट्रव्यापी फिट इंडिया मूवमेंट का एक हिस्सा है। इस अभियान ने बॉलीवुड, खिलाड़ियों, लेखकों, डॉक्टरों, फिटनेस प्रभावितों सहित विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों का समर्थन प्राप्त किया है।

Next Story
Share it