Action India

संदीप लामिछाने और हीथर नाइट ने जीता सितंबर माह के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का पुरस्कार

संदीप लामिछाने और हीथर नाइट ने जीता सितंबर माह के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का पुरस्कार
X

दुबई। एक्शन इंडिया न्यूज़


नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने और इंग्लैंड के कप्तान हीथर नाइट को सितंबर के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का विजेता चुना गया है। लामिछाने ने बांग्लादेश के बाएं हाथ के स्पिनर नसुम अहमद और यूएसए के हार्ड-हिटिंग बल्लेबाज जसकरन मल्होत्रा को पीछे छोड़ते हुए पुरस्कार अपने नाम किया।


बता दें कि लामिछाने के लिए सितंबर का महीना शानदार रहा है। इस दौरान उन्होंने छह एकदिवसीय मैच खेले, जिसमें 7.38 की औसत और 3.17 की इकानमी से 18 विकेट लिए। उन्होंने पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ दो मैचों में (4/35 और 6/11) 46 रन देकर 10 विकेट लिए। उनका अन्य यादगार प्रदर्शन ओमान के खिलाफ था, जहां उन्होंने 18 रन देकर चार विकेट लिए।


वहीं, इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट ने साथी खिलाड़ी चार्ली डीन और दक्षिण अफ्रीका की लिजेल ली को पीछे छोड़ते हुए पुरस्कार अपने नाम किया। नाइट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। नाइट ने 42.80 की औसत से 214 रन बनाए और तीन विकेट भी अपने नाम किए थे। पहले मैच में हीथर नाइट ने 89 रनों की पारी खेली, जबकि चौथे मुकाबले में 101 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड ने पांच मैचों की श्रृंखला 4-1 से जीती।

Next Story
Share it