Action India

लंका प्रीमियर लीग के शुरू होने से पहले पांच बड़े विदेशी खिलाड़ियों ने लिया अपना नाम वापस

लंका प्रीमियर लीग के शुरू होने से पहले पांच बड़े विदेशी खिलाड़ियों ने लिया अपना नाम वापस
X

कोलंबो । एक्शन इंडिया न्यूज़

लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के उद्घाटन टूर्नामेंट को शुरू होने से पहले ही कुछ बड़े झटके लगे हैं। एलपीएल के शुरू होने से ठीक पहले पांच बड़े विदेशी खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है, जिनमें फाफ डु प्लेसिस, आंद्रे रसल और डेविड मिलर शामिल हैं।

दक्षिण अफ्रीकी तिकड़ी मिलर, डु प्लेसिस और डेविड मलान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवर श्रृंखला के चलते लीग से बाहर हुए, जबकि रसल आईपीएल मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज मनविंदर बिस्ला, जिन्होंने 35 आईपीएल मैच खेले, वह टूर्नामेंट से हटने वाले पांचवें खिलाड़ी हैं। रसल, मिलर, डु प्लेसिस और मालन सभी को मार्की खिलाड़ियों के रूप में चुना गया था। इन खिलाड़ियों की वापसी टूर्नामेंट के लिए एक बड़ा झटका है।

खिलाड़ियों की वापसी से सबसे ज्यादा परेशानी कोलंबो किंग्स को उठानी पड़ेगी क्योंकि रसल, डु प्लेसिस और बिस्ला उन्हीं की टीम का हिस्सा थे। जबकि, मलान जाफना स्टालियन का हिस्सा थे।

पांच टीमों का यह टूर्नामेंट 21 नवंबर से 13 दिसंबर तक दो स्थानों पर आयोजित किया जाना है, जोकि कैंडी में पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम और हंबनटोटा में महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम है। इस टूर्नामेंट में 15 दिनों की अवधि में कुल 23 मैच खेले जाएंगे।

Next Story
Share it