Top
Action India

इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हुईं ली ताहुहू

इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हुईं ली ताहुहू
X

क्राइस्टचर्च। एक्शन इंडिया न्यूज़

न्यूजीलैंड की महिला तेज गेंदबाज ली ताहुहू हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गई हैं। ताहुहू मंगलवार को पहले एकदिवसीय के दौरान चोटिल हुईं थीं। उनकी जगह कैटरबरी के सीमर गैबी सुलिवन को टीम में शामिल किया जाएगा। न्यूजीलैंड के कोच बॉब कार्टर ने एक बयान में कहा,"टीम के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण खबर और एक बड़ी हार है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द मैदान में वापसी करें।"

  • उन्होंने कहा, "गैबी के लिए यह शानदार मौका है,जिनका कैंटरबरी के लिए प्रदर्शन शानदार रहा है। वह राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने की हकदार हैं।"

बता दें कि इंग्लैंड ने पहले एकदिनी में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम में तमसीन ब्यूमोंट (71) और हीथर नाइट (नाबाद 67) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया और तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीमों के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच 26 फरवरी को खेला जाएगा।

Next Story
Share it