Top
Action India

लियाम लिविंगस्टन ने पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ अपने करार को एक साल के लिए बढ़ाया

लियाम लिविंगस्टन ने पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ अपने करार को एक साल के लिए बढ़ाया
X

पर्थ । एक्शन इंडिया न्यूज़

इंग्लिश बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी संस्करण से पहले पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ अपने करार को एक साल के लिए और बढ़ा दिया है। अब वह 2021 तक क्लब के साथ बने रहेंगे। ये इस टीम के साथ उनका दूसरा सीजन होगा। पिछले साल उन्होंने इस टीम के लिए बीबीएल में सबसे ज्यादा रन बनाए थे।

लियाम लिविंगस्टन ने बीबीएल के पिछले सीजन में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 30.36 की औसत और 142.62 की शानदार स्ट्राइक रेट से 425 रन बनाए थे। उन्होंने जोश इंग्लिस के साथ मिलकर 3 शतकीय साझेदारियां भी की थीं।

पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ करार बढ़ाने को लेकर लिविंगस्टन ने कहा, "पिछले सीजन में मुझे पर्थ की टीम के साथ खेलकर काफी मजा आया। अब मुझे एक बार फिर से ऑरैंज शर्ट में खेलने का बेसब्री से इंतजार है। पिछले सीजन इंगो के साथ पारी की शुरुआत करते हुए मैंने अपनी बल्लेबाजी का काफी लुत्फ उठाया था। उम्मीद करता हूं कि पिछले सीजन हमने जहां पर छोड़ा था, एक बार फिर वहीं से शुरुआत करेंगे और पर्थ के फैंस को एंटरटेन करेंगे।"

उन्होंने कहा,"स्कॉर्चर्स की टीम का बीबीएल में इतिहास काफी अच्छा रहा है और आशा करता हूं कि हम एक बेहतर शुरुआत करेंगे और एक और टाटइल अपने नाम करेंगे।"

पर्थ स्कॉर्चर्स के कोच एडम वोग्स ने लिविंगस्टन के साथ करार को लेकर कहा, " हमारे लिए ये काफी अच्छी बात है कि लिविंगस्टन एक और सीजन पर्थ की टीम के साथ खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। पिछले सीजन उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वो टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक थे।"

उन्होंने कहा,"लिविंगस्टन हमारी टीम में काफी अच्छी तरह से फिट हो गए थे और अपनी उपयोगी लेग स्पिन और शानदार फील्डिंग से उन्होंने टीम का माहौल बदलकर रख दिया था। उनके पास काफी टैलेंट है।"

बता दें कि लियाम लिविंगस्टन आईपीएल का भी हिस्सा थे। वो राजस्थान रॉयल्स की टीम में थे लेकिन काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए उन्होंने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था।

Next Story
Share it