Top
Action India

मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हुईं सिमोना हालेप

मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हुईं सिमोना हालेप
X

मैड्रिड। एक्शन इंडिया न्यूज़

रोमानिया की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी और दो बार की चैंपियन सिमोना हालेप मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। हालेप को बेल्जियम की इलिस मर्टेंस ने 4-6, 7-5, 7-5 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

2015 के बाद से यह पहली बार है,जब हालेप को क्वार्टर फाइनल से पहले ही प्रतियोगिता से बाहर होना पड़ा। क्वार्टर फाइनल में अब मर्टेंस का सामना पांचवीं सीड आर्यना सबालेंका से होगा, जिन्होंने केवल 52 मिनट में ही जेसिका पेगुला को 6-1, 6-2 से शिकस्त दी।

वहीं,पुरुष एकल वर्ग में ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी डोमिनीक थीम,इटली के माटिओ बेरेटिनी और आंद्रे रूबलेव ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। थीम ने क्वालीफायर अमेरिका के मार्कोस गिरोन को 6-1, 6-3 से हराया, जबकि बेरेटिनी ने हमवतन फेबियो फोगनिनी को 6-3, 6-4 से हराकर टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

विश्व के सातवें नंबर के खिलाड़ी आंद्रे रूबलेव ने टॉमी पॉल को 6-7 (5), 6-3, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बना ली। रोबटरे बतिस्टा अगुट ने पहले राउंड के मुकाबले में मार्को सेसचिनाटो को 6-2, 6-7(3), 7-5 से जबकि 11वीं सीड डेनिस शापालोव ने डुसान लाजोविक को 6-1, 6-3 से मात दी।


Next Story
Share it