Action India

न्यूजीलैंड क्रिकेट के नए अध्यक्ष चुने गए मार्टिन स्नेडन

न्यूजीलैंड क्रिकेट के नए अध्यक्ष चुने गए मार्टिन स्नेडन
X

क्राइस्टचर्च । एक्शन इंडिया न्यूज़

मार्टिन स्नेडन न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के नए अध्यक्ष चुने गए हैं। बोर्ड ने बुधवार को उक्त जानकारी दी।

एनजेडसी ने एक बयान में कहा, "न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मार्टिन स्नेडन को अपना नया अध्यक्ष चुना है।"

स्नेडन ग्रेग बार्कले की जगह लेंगे, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का नया अध्यक्ष चुना गया है।

स्नेडन एनजेडसी के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी रहे हैं और 1990-1992 तक, 1999-2001 से और फिर 2013 से वर्तमान तक संगठन के बोर्ड सदस्य हैं। वह रग्बी विश्व कप 2011, डुको प्रोमोशंस और टूरिज्म एसोसिएशन एनजेड के मुख्य कार्यकारी के रूप में भी कार्य करने के अलावा वर्ल्ड मास्टर्स गेम्स 2017 के निदेशक की भूमिका भी निभा चुके हैं।

स्नेडन ने एक बयान में कहा,"मैं ग्रेग को उनके मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने 2016 में अध्यक्ष चुने जाने के बाद से दिया है।यह इस भूमिका में उनके द्वारा की गई सफलता का एक मापदण्ड है कि उन्हें अब आईसीसी अध्यक्ष चुना गया है।"

उन्होंने आगे कहा,"समान रूप से, मैं अपने साथी एनजेडसी निदेशकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझे पता है कि, मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट और उनकी उत्कृष्ट प्रबंधन टीम के साथ, हम इस वैश्विक महामारी से खेल का नेतृत्व करने और एक मजबूत और टिकाऊ भविष्य बनाने में मदद करेंगे।मैं एनजेडसी, प्रमुख संघों और जिला संघों के सदस्यों के साथ-साथ न्यूजीलैंड क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन और न्यूजीलैंड में व्यापक क्रिकेट परिवार के सदस्यों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"

Next Story
Share it