Action India
खेल

काउंटी चैंपियनशिप व रॉयल लंदन कप के लिए केंट क्रिकेट क्लब में वापसी करेंगे मैट हेनरी

काउंटी चैंपियनशिप व रॉयल लंदन कप के लिए केंट क्रिकेट क्लब में वापसी करेंगे मैट हेनरी
X

लंदन। एक्शन इंडिया न्यूज़


न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी सात 2022 काउंटी चैंपियनशिप और रॉयल लंदन कप के लिए केंट क्रिकेट क्लब में वापसी करेंगे।


29 वर्षीय हेनरी ने मूल रूप से 2018 में एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में केंट के साथ करार किया था और कोविड-19 महामारी की शुरुआत के कारण टीम से हटने से हट गए थे।


क्लब के अनुसार, हेनरी के 10 जुलाई 2022 से एक बार फिर केंट के साथ जुड़ने की उम्मीद है।


केंट क्रिकेट की वेबसाइट के अनुसार हेनरी ने एक बयान में कहा, "मेरे पास अतीत में केंट के लिए खेलने की अच्छी यादें हैं - मैं 2022 में काउंटी में और अधिक सफलता लाने के लिए प्रेरित हूं।"


उन्होंने कहा, "2021 में केंट को सिल्वरवेयर जीतते हुए देखना शानदार था, और मुझे पता है कि अगले सीजन में काउंटी में सभी के लिए और ट्राफियां लक्ष्य हैं - उम्मीद है कि ऐसा करने में मेरी भी महत्वपूर्ण भागीदारी होगी।"


न्यूजीलैंड के इस तेज गेंदबाज ने केंट के लिए 2018 की काउंटी चैंपियनशिप में सिर्फ 11 मैचों में 75 विकेट लिए, और साल का अंत डिवीजन टू के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में किया।


केंट के क्रिकेट निदेशक पॉल डाउटन ने कहा, "हम जानते हैं कि वह हमारे ड्रेसिंग रूम पर काफी प्रभाव डालेगा और उसने नियमित रूप से खुद को अंग्रेजी परिस्थितियों में उच्चतम गुणवत्ता के गेंदबाज के रूप में दिखाया है।"


2021 में, हेनरी ने जून में एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच में छह विकेट लिया था। अब उनके नाम अपने देश के लिए 14 टेस्ट मैचों में 37 विकेट है।

Next Story
Share it