Action India

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित,फिन एलेन नया चेहरा

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित,फिन एलेन नया चेहरा
X

ऑकलैंड। एक्शन इंडिया न्यूज़

बांग्लादेश के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। टीम में फिन एलेन को शामिल किया गया है। जो अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करेंगे।

21 वर्षीय एलेन इस सीज़न के ड्रीम 11 सुपर स्मैश के स्टैंड-आउट खिलाड़ी थे, जिन्होंने लीग में 56 की औसत और 193 के अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट के साथ 512 रन बनाए थे। जिसमें 56 चौके और 25 छक्के शामिल हैं।

एलेन के अलावा बल्लेबाज विल यंग भी टीम में नए चेहरे हैं, जबकि तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और एडम मिल्ने ने चोट के बाद वापसी की। टिम साउदी टी-20 टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि डेवॉन कॉनवे को फ्रंटलाइन विकेट-कीपर के रूप में चुना गया है। ऑलराउंडर डेरिल मिशेल और स्पिनर टॉड एस्टल की भी टीम में वापसी हो रही है। बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला का पहला मैच रविवार को हैमिल्टन में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है : टिम साउदी (कप्तान), फिन एलेन, टॉड एस्टल, हैमिश बेनेट, मार्क चैपमैन, डेवॉन कॉनवे, (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, ईश सोढ़ी और विल यंग।

Next Story
Share it