Action India
खेल

यूपी योद्धा के खिलाफ हमारा प्रदर्शन आत्मविश्वास बढ़ाएगा : विकास कंडोला

यूपी योद्धा के खिलाफ हमारा प्रदर्शन आत्मविश्वास बढ़ाएगा : विकास कंडोला
X

बेंगलुरू। एक्शन इंडिया न्यूज़

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें संस्करण में यूपी योद्धा के खिलाफ अपना पिछला मैच 36-36 के बराबरी पर समाप्त होने के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम दबंग दिल्ली के खिलाफ अपने अगले मुकाबले में जीत की राह पर लौटना चाहेगी।

स्टीलर्स के कप्तान विकास कंडोला ने कहा कि उनकी टीम अपने पिछले मैच में शानदार वापसी करने के बाद अच्छा महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा, "हमारे पिछले मैच में शानदार वापसी करने के बाद टीम बहुत अच्छा महसूस कर रही है। हम खेल में एक एक समय बहुत पीछे थे और फिर हम मैच टाई करने में सफल रहे। यह मैच हमारे आत्मविश्वास और खुद में विश्वास बढ़ाएगा। हम निश्चित रूप से अपने अगले मैच में भी अपने आत्मविश्वास को आगे बढ़ाएंगे।"

यह पूछे जाने पर कि जब यूपी योद्धा ने बड़ी बढ़त हासिल की तो टीम को कैसे प्रेरित किया। कंडोला ने कहा, "हम एक-दूसरे से बस यही कह रहे थे कि हमें अपनी गलतियों को नहीं दोहराना चाहिए। जब यूपी योद्धा के पास बड़ी बढ़त थी, तो हम जानते थे कि हम हासिल कर सकते हैं। अगर हम ऑल आउट करते हैं तो प्रतियोगिता में वापस आ जाएंगे। इसलिए, हम बस ऐसा करना चाह रहे थे और हम अपनी योजनाओं को अंजाम देने में कामयाब रहे।"

कप्तान विकास ने अपने आखिरी मैच में 17 रेड अंक बनाए, लेकिन वह व्यक्तिगत प्रदर्शन पर ज्यादा ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मैं अपने प्रदर्शन पर ज्यादा ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि टीम मैच जीते। अगर मैं 1 अंक या 10 अंक हासिल करता हूं, तो मैं हम अपनी टीम को अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं। टीम का परिणाम हमेशा मेरे व्यक्तिगत प्रदर्शन से पहले आता है।"

दबंग दिल्ली केसी के खिलाफ अपने अगले मैच के बारे में बोलते हुए, कंडोला ने कहा, "दबंग दिल्ली केसी की पूरी टीम अच्छी है। जोगिंदर नरवाल, संदीप नरवाल और मनजीत छिल्लर, सभी अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन हमारे पास अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का एक अच्छा संयोजन है। यह दिल्ली की ओर से एक शानदार मुकाबला होगा। हम अपने पिछले मैच में की गई गलतियों में सुधार करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हम अपने अगले मैच में अपनी गलतियों को न दोहराएं।"

Next Story
Share it