Action India
खेल

पीकेएल: यूपी योद्धा ने लगायी जीत की हैट-ट्रिक, बंगाल वारियर्स को 40-36 से हराया

पीकेएल: यूपी योद्धा ने लगायी जीत की हैट-ट्रिक, बंगाल वारियर्स को 40-36 से हराया
X

बेंगलुरू। एक्शन इंडिया न्यूज़

जीएमआर समूह की पीकेएल खेलने वाली फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा ने शुक्रवार रात बंगाल वारियर्स को 40-36 से हराकर लगातार तीसरा मैच जीता। इस सीजन में लीग में योद्धा की 5वीं जीत का मुख्य आकर्षण टीम का संपूर्ण प्रदर्शन था। प्रदीप नरवाल और सुरेंद्र गिल ने जहाँ रेडिंग डिपार्टमेंट का शानदार तरीके से नेतृत्व किया वहीं उन्हें डिफेंस विभाग का ठोस समर्थन मिला जिसकी वजह से योद्धाओं ने आसानी से मैच अपने कब्ज़े में कर लिया। इसी के साथ यूपी योद्धा अब 38 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। यूपी योद्धा के प्रदीप नरवाल और सुरेंदर गिल ने टीम के लिए महत्वपूर्ण 9-9 अंक अर्जित किए, जबकि सुमित, नितेश, आशु और शुभम की प्रसिद्ध रक्षात्मक दीवार ने क्रमशः 4, 3, 2 और 1 टैकल अंक अर्जित किए। यूपी योद्धा अब 23 जनवरी, 2022 को हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगा। इस मैच का सीधा प्रसारण शाम 7:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर होगा।

मैच की शुरुआत तेज गति से हुई और दोनों टीमों ने खेल की शुरुआत में एक दूसरे पे अटैक के बदले अटैक किया । प्रदीप नरवाल ने आज फिर से अपने क्लास का प्रदर्शन किया और जरूरत पड़ने पर अपने खेल को बढ़ाते हुए महत्वपूर्ण रेड अंक अर्जित किए और सुनिश्चित किया कि यूपी योद्धा ने कभी भी बंगाल वारियर्स को खेल में आरामदायक बढ़त नहीं दी। यू यूपी योद्धा ने 8वें मिनट में सुरेंद्र गिल के ज़रिये मैच में बढ़त बनाई जिन्होंने रण सिंह को गलती करने के लिए मजबूर किया और स्कोर बोर्ड योद्धाओं के पक्ष में 6-5 लिखा गया । 13वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने योद्धाओं पर सुपर रेड की और 10-11 से बढ़त बना ली। योद्धाओं ने आगे बढ़ते हुए 17वें मिनट में वॉरियर्स को ऑल-आउट करने के बाद फिर से बढ़त बनाते हुए स्कोर बोर्ड को 16-15 के साथ अपने पक्ष में कर लिया। योद्धाओं ने अपने मजबूत डिफेंस के साथ एक अंक की बढ़त बनाए रखते हुए अंक बटोरे और पहले हाल्फ हाफ का अंत 19-18 के स्कोर के साथ अपने पक्ष में किया।

योद्धाओं ने दूसरे हाफ की शुरुआत में ही अपनी बढ़त खो दी, लेकिन नितेश कुमार की वीरता ने योद्धा की बढ़त वापस हासिल करी क्योंकि उन्होंने 27वें मिनट में नबी बख्श को पिन करते हुए स्कोर बोर्ड को टीम के पक्ष 22-21 में ला दिया । क्षण भर बाद श्रीकांत जादव ने रेड करते हुए डिफेंस की सहायता से योद्धाओं ने 24-21 की बढ़त बना ली। 31वें मिनट में योद्धाओं वारियर्स को दूसरी बार ऑल-आउट करते हुए अपनी बढ़त 30-23 तक बढ़ा दी। मैच के अंतिम क्षणों में योद्धाओं ने कुछ जल्दी अंक गंवाए, लेकिन बंगाल वॉरियर्स इस अंतर को काम करने में विफल रहे क्योंकि मैच 40-35 स्कोर के साथ अंत में यूपी योद्धा के पक्ष में समाप्त हुआ।

Next Story
Share it