Action India

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में बुनियादी बातों पर टिके रहना हमारी सफलता की कुंजी : इमाद वसीम

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में बुनियादी बातों पर टिके रहना हमारी सफलता की कुंजी : इमाद वसीम
X

कराची । एक्शन इंडिया न्यूज़

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 के फाइनल से पहले, कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने कहा कि बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में बुनियादी बातों पर टिके रहना उनकी सफलता की कुंजी होगी।

आठ महीने के कोरोनवायरस लॉकडाउन के बाद, शनिवार को पीएसएल प्लेऑफ के एक रोमांचक क्वालीफायर में कराची किंग्स ने सुपर ओवर में मोहम्मद आमिर के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत टेबल-टॉपर्स मुल्तान सुल्तांस को शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई।

वसीम ने एक खेल वेबसाइट से बातचीत में कहा, "हमने जो गति पकड़ी है, उस पर हम बने रहने का प्रयास करेंगे और फाइनल में हमारी सफलता बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में बुनियादी बातों पर टिके रहने पर आधारित होगी।"

लाहौर कलंदर्स ने मोहम्मद हफीज के नाबाद 74 रन की पारी की बदौलत एलिमिनेटर 1 में पेशावर ज़ालमी को पांच विकेट से हराया। इसके बाद मुल्तान सुल्तांस पर एलिमिनेटर 2 में 25 रन की जीत के साथ ही फाइनल में जगह बनाई।

वसीम को लगता है कि फाइनल मैच में सबकुछ बदल गया है और वही टीम फाइनल जीतेगी जो दबाव बेहतर तरीके से झेल सकेगी। वसीम ने कहा, "आप भविष्य का अनुमान नहीं लगा सकते हैं, लेकिन पिछले दो मैचों में लाहौर कलंदर्स ने जिस तरह से चुनौती पेश की है वह उनके आत्मविश्वास और मनोबल को दर्शाता है।"

उन्होंने आगे कहा,"जाहिर है, उनके पास मौजूद प्रत्येक खिलाड़ी फॉर्म में है, लेकिन फाइनल में, सब कुछ बदल जाता है और यह एक ऐसा चरण है जहां आपको अच्छे से दबाव झेलना पड़ता है।" दोनों टीमें मंगलवार को पहली बार किसी पीएसएल फाइनल में आमने-सामने होंगी।

Next Story
Share it