Action India

पीएसएल छह के शेष बचे 20 मैचों का आयोजन अबू धाबी में

पीएसएल छह के शेष बचे 20 मैचों का आयोजन अबू धाबी में
X

लाहौर। एक्शन इंडिया न्यूज़

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) छह के शेष बचे 20 मैचों का आयोजन अबू धाबी में किया जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को पुष्टि की कि उसे अबू धाबी में शेष पीएसएल मैचों के आयोजन के लिए संयुक्त अरब अमीरात सरकार से सभी प्रकार की मंजूरी और छूट मिली है।

पीसीबी अब छह फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ ऑनलाइन बैठक करेगा ताकि उन्हें प्रगति के बारे में अपडेट किया जा सके और साथ ही सभी विवरणों को अंतिम रूप दिया जा सके, जिसे नियत समय में साझा किया जाएगा।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, "हम इस विकास से खुश हैं क्योंकि अबू धाबी में शेष पीएसएल मैचों के मंचन में आने वाली बाधाओं को दूर कर लिया गया है। हम यूएई सरकार,अमीरात क्रिकेट बोर्ड और अबू धाबी स्पोर्ट्स काउंसिल के समर्थन और संरक्षण के आभारी हैं।जिसने हमें अपने मार्की इवेंट को पूरा करने की स्थिति में मजबूती से रखा है।"

उन्होंने कहा,"पीसीबी, टीम के मालिकों के परामर्श से, अब सभी आयोजन-संबंधी व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के लिए तेजी से काम करेगा, जिसका विवरण नियत समय पर साझा किया जाएगा। मैं इस अवसर पर अपने कर्मचारियों को उनके अथक प्रयासों और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देता हूं।"

गौरतलब है कि इस साल मार्च में कोविड-19 के कई मामले सामने आने के बाद पीएसएल छह को स्थगित कर दिया गया था। टूर्नामेंट अब जून में फिर से शुरू होगा,जिसका फाइनल मुकाबला 20 जून को खेला जाएगा।


Next Story
Share it