Action India

साहा की पारी आईपीएल के इस सीजन के सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक : राशिद खान

साहा की पारी आईपीएल के इस सीजन के सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक : राशिद खान
X

दुबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने मंगलवार को 87 रनों की बेहतरीन मैच जिताऊ पारी खेली। स्टार स्पिनर राशिद खान ने साहा की इस पारी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक बताया है। मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया।

साहा ने सिर्फ 45 गेंदों पर 87 रन बनाए और उनका बेहतरीन साथ देते हुए कप्तान डेविड वार्नर ने 66 रनों की शानदार पारी खेली। इन दोनों की पारियों की बदौलत हैदराबाद ने 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 219 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 19 ओवर में 131 रनों पर सिमट गई। राशिद ने साहा के बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज साहा अपनी पारी के दौरान गेंदबाजों पर हावी रहे।

राशिद ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में साहा को बताया, "मैंने इस साल के आईपीएल में कभी भी इस तरह की बल्लेबाजी नहीं देखी। यह इस सीजन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी।"

राशिद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेट लिया। राशिद ने अपने चार ओवरों में 17 डॉट बॉल फेंकी। उन्होंने कहा,"मैं यह नहीं देखता कि स्कोरबोर्ड पर कितने रन हैं। मैं सिर्फ अच्छी गेंदबाजी करना चाहता हूं। विकेट इसलिए मायने रखता है कि टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी। इसलिए अगर मैं अच्छी इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी करता हूं तो यह मेरे लिए एक अच्छी सफलता होती है।"

राशिद ने कहा कि आईपीएल में अब तक के सबसे अच्छे आंकड़े पाकर मैं काफी खुश हूं। इस जीत के साथ ही हैदराबाद 10 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। हैदराबाद अपने अगले मुकाबले में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना करेगी।

Next Story
Share it