Action India

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ली कोविड-19 वैक्सीन

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ली कोविड-19 वैक्सीन
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार की सुबह कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। शास्त्री ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी। शास्त्री ने यह वैक्सीन अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में लगवाई है। उन्होंने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और डॉक्टरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद भी दिया।

58 वर्षीय शास्त्री ने ट्वीट किया, "कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद। अहमदाबाद में कांताबेन और उनकी अपोलो की टीम से काफी प्रभावित हुआ, जिस तरह से वह कोविड-19 टीकाकरण में प्रोफेशनलिज्म दिखा रहे हैं।'' गौरतलब है कि कोविड टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार से देशभर में शुरू हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोविड टीके की पहली खुराक ली। उनके अलावा कई और मंत्रियों ने भी कल ही कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली।

भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें तो भारतीय टीम वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के चौथे मैच के लिए वर्तमान में अहमदाबाद में है। भारतीय टीम श्रृंखला में 2-1 से आगे है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को चौथा मैच केवल ड्रा कराने की जरूरत है। चौथा टेस्ट चार मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Next Story
Share it