Action India

रिषभ पंत और पुजारा ने गाबा टेस्ट को बताया अपना सबसे पसंदीदा मैच

रिषभ पंत और पुजारा ने गाबा टेस्ट को बताया अपना सबसे पसंदीदा मैच
X

साउथम्प्टन। एक्शन इंडिया न्यूज़

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और स्टार क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने गाबा टेस्ट को सबसे लंबे प्रारूप में अपना सबसे पसंदीदा मैच बताया है। इस टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला 2-1 से अपने नाम किया था।

भारत आज डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना करेगा। मैच से पहले, दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आज तक के अपने सबसे पसंदीदा टेस्ट मैच का खुलासा किया, जिसका या तो वे हिस्सा रहे हैं या क्रिकेट प्रशंसक के रूप में उन्होंने उस मैच को देखा है।

पंत ने आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "मेरे लिए, गाबा टेस्ट सर्वश्रेष्ठ टेस्ट मैचों में से एक है जो मैंने भी खेला है।"

पुजारा ने कहा, "व्यक्तिगत रूप से जो मैंने खेला है वह निश्चित रूप से गाबा टेस्ट है। एक बल्लेबाज के रूप में, एडिलेड में मेरी पसंदीदा पारी है, लेकिन एक भारतीय टीम के रूप में, मेरा पसंदीदा टेस्ट गाबा में है।"

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच को अपना पसंदीदा मैच बताया।

बुमराह ने कहा, "मेरा पसंदीदा टेस्ट मैच मेरा पहला मैच था जो मैंने दक्षिण अफ्रीका में खेला था क्योंकि इससे पहले काफी मेहनत की गई थी और मैं वास्तव में टेस्ट खेलना चाहता था।"

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और टिम साउथी ने सबसे लंबे प्रारूप में क्रमश: डेब्यू टेस्ट और 2005 एशेज को अपना पसंदीदा मैच चुना।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच बहुप्रतीक्षित डब्ल्यूटीसी फाइनल के विजेता को आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप गदा के साथ 16 लाख अमेरिकी डॉलर पुरस्कार स्वरूप मिलेंगे, जबकि उपविजेता टीम को 800,000 अमेरिकी डालर मिलेंगे।


Next Story
Share it