Action India

आईपीएल में और मैच जीतने के लिए हमें बेहतर क्रिकेट खेलने की जरूरत : संजू सैमसन

आईपीएल में और मैच जीतने के लिए हमें बेहतर क्रिकेट खेलने की जरूरत : संजू सैमसन
X

शारजाह। एक्शन इंडिया न्यूज़


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 86 रनों से मिली शिकस्त से निराश राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम को आईपीएल में और मैच जीतने के लिए बेहतर क्रिकेट खेलने की जरूरत है।

मैच के बाद संजू ने कहा, "हमें आईपीएल में और मैच जीतने के लिए बेहतर क्रिकेट खेलने की जरूरत है, हर कोई सकारात्मक दृष्टिकोण से आया, यूएई आने और हमारे लिे मैच जीतने के लिए तैयार थे, कप्तान के तौर पर मैंने अपनी पारी को देखने का नजरिए बदल दिया, मैं बहुत रन बनाने के बावजूद मैच जीतना पसंद करता।"


उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह एक बेहतर विकेट था, नई गेंद थोड़ा नीचे रह रही थी लेकिन विकेट आसान था, 171 रनों का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, हम अच्छी शुरुआत करना चाहते थे, हमें बेहतरीन पॉवरप्ले की जरूरत थी, मैच से पहले हमने जो योजना बनाई हम उस पर अमल करना चाहते थे लेकिन ऐसा करने में हम नाकाम रहे।"


उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आप अगर पूरे सत्र को देखें तो हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, हालांकि टीम ने जज्बा दिखाया हमें अपने साथी खिलाड़ियों पर गर्व है, हमने कुछ करीब मैच जीते और कुछ आसान मैच गंवाए।"


बता दें कि मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट पर 171 रन बनाए। केकेआर की ओर से शुभमन गिल ने 56 और वेंकटेश अय्यर ने 38 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम 16.1 ओवर में महज 85 रनों पर ढेर हो गई। केकेआर की ओर से करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए शिवम मावी ने चार विकेट झटके। इस हार के साथ ही राजस्थान के अंतिम चार में पहुंचने की उम्मीद लगभग समाप्त हो गई हैं। राजस्थान की टीम 10 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

Next Story
Share it