Action India

आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए स्कॉटलैंड की टीम घोषित, काइल कोएट्ज़र होंगे कप्तान

आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए स्कॉटलैंड की टीम घोषित, काइल कोएट्ज़र होंगे कप्तान
X

एडिनबर्ग। एक्शन इंडिया न्यूज़

स्कॉटलैंड पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच शेन बर्गर ने अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में होने वाले आईसीसी टी 20 विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है।


काइल कोएट्ज़र को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। टीम में रिची बेरिंगटन, कैलम मैकलियोड, सफ़यान शरीफ, मैथ्यू क्रॉस और एली इवांस सहित कई अनुभवी खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।


कोचिंग टीम में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट बतौर बल्लेबाजी कोच शामिल हैं, जबकि सहायक कोच और तेज गेंदबाजी विशेषज्ञ के रूप में क्रेग राइट और स्पिन गेंदबाजी कोच के रुप में क्रिस ब्राउन शामिल हैं।

बर्गर ने एक बयान में कहा, "जोनाथन ट्रॉट के पास काफी अनुभव है। वह विश्व कप, एशेज सीरीज में खेले हैं और दुनिया भर के कई गंतव्यों की यात्रा की है।"

उन्होंने कहा, "वह अंतरराष्ट्रीय खेल की मांगों और उच्च दबावों को भी समझते हैं और विश्व कप में आने वाली चुनौतियों के सामने उनका समर्थन होना शानदार होगा।"

स्कॉटलैंड की टीम इस प्रकार है : काइल कोएट्ज़र (कप्तान), रिचर्ड बेरिंगटन (उपकप्तान), डायलन बज, मैथ्यू क्रॉस (विकेटकीपर), जोश डेवी, अलास्डेयर इवांस, क्रिस ग्रीव्स, ओली हेयर्स, माइकल लीस्क, कैलम मैकलियोड, जॉर्ज मुन्से, सफ़यान शरीफ, क्रिस सोल , हमजा ताहिर, क्रेग वालेस (विकेटकीपर), मार्क वाट, ब्रैड व्हील।

Next Story
Share it