Action India

स्टार इंडिया ने विंबलडन के प्रसारण अधिकार का किया विस्तार

स्टार इंडिया ने विंबलडन के प्रसारण अधिकार का किया विस्तार
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़

स्टार इंडिया ने ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब (एईएलटीसी) के साथ अगले तीन वर्षों (2023 तक) के लिए प्रतिष्ठित टेनिस चैंपियनशिप, विंबलडन के प्रसारण अधिकार का विस्तार किया है।

एईएलटीसी और स्टार इंडिया के बीच लंबे समय से चल रहे करार के एक हिस्से के रूप में, दर्शकों और प्रशंसकों को ग्रास कोर्ट पर दुनिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ियों को लाइव देखने को मिलेगा।

एईएलटीसी के साथ नए सिरे से साझेदारी पर बात करते हुए, स्टार स्पोर्ट्स, इंडिया के हेड संजय गुप्ता ने कहा, "विंबलडन एक समृद्ध परंपरा है और यह वर्ष का सबसे प्रतिष्ठित टेनिस टूर्नामेंट है। स्टार इंडिया और एईएलटीसी एक दशक से अधिक समय से भारतीय बाजार में भागीदार हैं और हमें अगले तीन वर्षों के लिए अपने करार का विस्तार करने की खुशी है। यह संबंध हमारे मार्की टेनिस के लिए प्रमुख स्थान और भारतीय प्रशंसकों के लिए खेल के घर के रूप में हमारी स्थिति को मजबूत करता है।"

मिक डेसमंड (वाणिज्यिक और मीडिया निदेशक, एईएलटीसी) ने कहा, "हमें चैंपियनशिप, विंबलडन इन इंडिया को प्रसारित करने के लिए स्टार इंडिया के साथ अपनी लंबी साझेदारी को नवीनीकृत करने में खुशी हो रही है। भारत में विंबलडन के प्रशंसक सबसे अधिक भावुक हैं, और यह हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है, और इसलिए हम अपने प्रभावशाली नेटवर्क में स्टार इंडिया के नेतृत्व के दौरान भी हमारे आयोजन की कवरेज को देखकर बहुत खुश हैं।"

  • बता दें कि इस वर्ष, प्रतिष्ठित टूर्नामेंट विंबलडन का आयोजन 28 जून से 11 जुलाई, 2021 तक किया जाएगा।
Next Story
Share it