Action India
खेल

राज्य स्तरीय हाकी प्रतियोगिता : हरदोई ने प्रतापगढ़ को हराकर ट्राफी पर किया कब्जा

राज्य स्तरीय हाकी प्रतियोगिता : हरदोई ने प्रतापगढ़ को हराकर ट्राफी पर किया कब्जा
X
  • प्रतापगढ़ दूसरे व इलाहाबाद की टीम तीसरे स्थान पर

हरदोई। एक्शन इंडिया न्यूज़


प्रथम सब जूनियर राज्य स्तरीय हाकी प्रतियोगिता स्पोर्ट्स स्टेडियम हरदोई में सम्पन्न हुआ। फाइनल में हरदोई की टीम ने प्रतापगढ़ को हराकर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। वहीं उपविजेता प्रतापगढ़ की टीम बनी और तीसरे स्थान पर इलाहाबाद की टीम रही।


रविवार को पहला सेमीफाइनल मैच प्रतापगढ़ और इलाहाबाद के बीच खेला गया। इस मैच में प्रतापगढ़ की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इलाहाबाद को 3- 0 से हरा दिया। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच शाहजहांपुर और हरदोई के बीच हुआ। यह मैच भी एकतरफा रहा। अंतिम समय तक हरदोई की टीम ने शाहजहांपुर की तरफ से एक गोल भी नहीं करने दिया और शाहजहांपुर को 4- 0 से हरा दिया।


फाइनल मुकाबला हरदोई और प्रतापगढ़ के बीच हुआ। इस मुकाबले में भी हरदोई की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और प्रतापगढ़ को 3-0 से मात देकर हरदोई ने ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। वहीं तृतीय स्थान के लिए शाहजहांपुर व इलाहाबाद का मैच हुआ। यह मुकाबला बहुत कांटे का रहा लेकिन अंतिम समय में इलाहाबाद ने 1-0 से मैच जीतकर तृतीय स्थान पर कब्जा किया। मुख्य अतिथि शंकर गौड़ एडवोकेट, समीर सिंह अध्यक्ष हॉकी हरदोई रहे। सचिव गोपाल मिश्रा ने सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही लड़कियों के अंडर 14 हॉकी प्रतियोगिता आयोजित कराई जाएगी। इस मौके पर गोविंद मिश्रा अजय पाल तरुण शुक्ला अनुज सेठ, शशि राठौर श्रेया बाजपेई, श्यामजी शुक्ला, अलौकिक मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it