Action India
खेल

स्कॉटलैंड पर मिली बड़ी जीत के बाद भी हम आत्मसंतुष्ट नहीं : नवीन उल-हक

स्कॉटलैंड पर मिली बड़ी जीत के बाद भी हम आत्मसंतुष्ट नहीं : नवीन उल-हक
X

शारजाह। एक्शन इंडिया न्यूज़


आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के ग्रुप 2 में स्कॉटलैंड पर अपनी भारी जीत के बावजूद अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल-हक ने जोर देकर कहा कि इस बड़ी जीत के बावजूद टीम आत्मसंतुष्ट नहीं है।


स्कॉटलैंड की टीम अफगानिस्तान द्वारा दिए गए 191 रन का पीछा करते हुए सिर्फ 60 रनों पर सिमट गई। अफगानिस्तान की टीम 130 रन से मैच जीतने में सफल रही है। अफगानिस्तान की ओर से मुजीब और राशिद ने कहर बरपाया, मुजीब ने 5 विकेट लिए तो वहीं राशिद ने 4 विकेट लेकर स्कॉटलैंड की टीम का काम तमाम कर दिया। एक विकेट नवीन-उल-हक ने हासिल किया।


मैच के बाद नवीन ने कहा, "हर टूर्नामेंट का पहला मैच बहुत महत्वपूर्ण होता है इसलिए यह एक अच्छा टीम प्रयास था और हमें टूर्नामेंट में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए उस जीत की जरूरत थी। हमारे खिलाड़ी इसके लिए तैयार थे। बहुत सारे हमारे खिलाड़ी अलग-अलग लीग में खेल रहे थे और भाग ले रहे थे, इसलिए सभी लड़के इस टूर्नामेंट और इस मैच के लिए तैयार थे।"


उन्होंने आगे कहा, "हमें अपना टूर्नामेंट शुरू करने के लिए उस जीत की आवश्यकता थी इसलिए हम नहीं कहेंगे कि हम इस जीत से आत्मसंतुष्ट हैं। हम जीत का आनंद लेंगे, यह एक शानदार खेल था, लेकिन टूर्नामेंट को देखते हुए हमारे पास अभी भी चार मैच हैं।"

Next Story
Share it