Action India

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर बोले उमेश यादव-यह टीम मुझे अपने घर जैसी लगती है

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर बोले उमेश यादव-यह टीम मुझे अपने घर जैसी लगती है
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

तेज गेंदबाज उमेश यादव, जिन्होंने दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ अपने आईपीएल करियर की शुरूआत की थी, ने दिल्ली की टीम में वापसी कर ली है। फरवरी में हुए वीवो आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। 33 वर्षीय उमेश ने 121 आईपीएल मैचों में 119 विकेट लिए हैं।

दिल्ली की टीम में वापसी करने पर उमेश ने कहा,"मैंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत दिल्ली की टीम से की थी, इसलिए दिल्ली की फ्रेंचाइजी मुझे अपने घर की तरह लगती है। मैं टीम के बहुत से खिलाड़ियों को जानता हूं। मैं काफी समय से इशांत शर्मा, अक्षर पटेल और रिषभ पंत के साथ खेल रहा हूं।"

यादव ने कहा, "ऐसा महसूस नहीं होता कि मैं एक नई टीम में शामिल हो रहा हूं। मैं पहले से ही दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में बहुत सहज महसूस कर रहा हूं।"

मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में दिल्ली कैपिटल्स के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र को लेकर उमेश ने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ यहां रहना वास्तव में अच्छा लगता है। मैंने वास्तव में अभ्यास सत्र का आनंद लिया। एक सप्ताह के लिए संगरोध, जमीन पर कदम रखना और लड़कों के साथ कुछ समय बिताना बहुत अच्छा था। "

जब आईपीएल 2021 के लिए उनकी मानसिकता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "जब भी मेरे हाथ में गेंद होगी, मैं सिर्फ अच्छा करना चाहता हूं। मैं निश्चित रूप से अपनी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और हर रोज बेहतर होता रहूंगा।" बता दें कि आईपीएल 2021 की शुरुआत 09 अप्रैल से हो रही है और इसका समापन 30 मई को होगा।


Next Story
Share it