Action India

आईपीएल : केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर से भिड़े कोहली

आईपीएल : केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर से भिड़े कोहली
X

दुबई। एक्शन इंडिया न्यूज़


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच सोमवार शाम खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान खराब अंपायरिंग को लेकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और फील्ड अंपायर विरेंदर शर्मा के बीच झड़प हो गई ।


दरअसल, केकेआर की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर युजवेंद्र चहल ने राहुल त्रिपाठी के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की। जिसे अंपायर शर्मा ने नकार दिया। इसके बाद कप्तान कोहली ने रिव्यू इस्तेमाल करने का इशारा कर दिया, रिव्यू के बाद त्रिपाठी को आउट करार दिया गया। त्रिपाठी के आउट होने के बाद कोहली को अंपायर से बहस करते हुए देखा गया जो काफी तिलमिलाए हुए थे। हालांकि जब वह अंपायर से बात कर जा रहे थे तब उनके चेहरे पर मुस्कान थी।


इस मुकाबले में यह तीसरा मौका था जब अंपायर शर्मा को अपना फैसला बदलना पड़ा। इससे पहले आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान भी उनके दो फैसले गलत साबित हुए। पहले 16वें ओवर के दौरान शाहबाज अहमद को एलबीडब्लू आउट दे दिया गया। रिव्यू के दौरान पाया गया कि गेंद बल्ले से लगकर गई थी। दूसरा खराब फैसला 20वें ओवर में लिया गया जब हर्षल पटेल खेल रहे थे। उनका भी बल्ला गेंद से लगा था और उन्हें भी आउट करार दिया गया। इसी खराब अंपायरिंग के चलते आरसीबी के 2 रन कम हो गऐ ।


बता दें कि आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 138 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने 19.4 ओवरों में 6 विकेट पर 139 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

Next Story
Share it