Action India

डब्ल्यूबीबीएल : मेलबर्न स्टार्स के मुख्य कोच ट्रेंट वुडहिल ने दिया इस्तीफा

डब्ल्यूबीबीएल : मेलबर्न स्टार्स  के मुख्य कोच ट्रेंट वुडहिल ने दिया इस्तीफा
X

मेलबर्न। एक्शन इंडिया न्यूज़

महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) टीम मेलबर्न स्टार्स के मुख्य कोच ट्रेंट वुडहिल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, क्लब ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। वुडहिल को 2020 में मुख्य कोच नियुक्त किया गया था और उनके कोचिंग में टीम ने पहली बार फाइनल में प्रवेश किया था,जहां टीम को सिडनी थंडर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

मेलबर्न स्टार्स ने वुडहिल के हवाले से कहा,"जाहिर है मैं एक साथ इतने मजबूत डब्ल्यूबीबीएल सीज़न के बाद स्टार्स का साथ छोड़ने पर निराश हूं। हालांकि यह एक कठिन निर्णय है, यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपनी क्रिकेट भूमिकाओं और परिवार के साथ समय को संतुलित करूं। मैं विशेष रूप से हमारे शानदार खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो इस सीजन में सफल होने के लिए बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं।"

उन्होंने आगे कहा,"मैंने मेलबर्न स्टार्स के साथ अपने कम समय का पूरा आनंद लिया है। मैं इस साल के अंत में होने वाले टूर्नामेंट के लिए सभी को शुभकामनाएं देता हूं।"

मेलबर्न स्टार्स के महाप्रबंधक निक कमिंस ने कहा,"ट्रेंट का इस्तीफा देना क्लब के लिए एक बड़ा नुकसान है, लेकिन हम प्रतिबद्धताओं को संतुलित करने की उनकी इच्छा को समझते हैं।" उन्होंने कहा,"मैं अपने नेतृत्व और हमारे टीम के समर्थन के लिए ट्रेंट को धन्यवाद देना चाहता हूं। उनकी ऊर्जा और दृष्टिकोण उन महत्वपूर्ण कारणों में से एक था जिसने हमें परिस्थितियों के अनुकूल बनाया और जिससे मैदान पर हमारे प्रदर्शन में वृद्धि हुई।"

मेलबर्न स्टार्स अब डब्ल्यूबीबीएल के नए सीजन के लिए जल्द ही मुख्य कोच की तालाश शुरू करेगा।

Next Story
Share it