Action India

भारतीय क्रिकेटरों ने युवराज को उनके 39वें जन्मदिवस की दी शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेटरों ने युवराज को उनके 39वें जन्मदिवस की दी शुभकामनाएं
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर भारतीय क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने युवराज को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, "भारत के दोनों विश्वकप में मैन ऑफ द सीरीज रहे मेरे प्यारे भाई युवराज सिंह को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं! आपकी यात्रा लाखों के लिए प्रेरणा रही है! हमेशा स्वस्थ और खुश रहें!"

वहीं, अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो भाई।"

पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने बाएं हाथ के बल्लेबाज को इंस्पीरेशन करार दिया और कहा कि वह उनके साथ हमेशा खुशी और आनंद लेते आएं हैं।

उन्होंने कहा, "एक ऐसे दोस्त को हार्दिक जन्मदिन की शुभकामनाएं जो एक प्रेरणा है और जिसने हम सभी को आशा, आनंद और खुशी दी है। ईश्वर आपको आज और हमेशा आशीर्वाद दे।"

पूर्व हरफनमौला सुरेश रैना, जिन्होंने इस साल अगस्त में महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, उन्होंने भी युवराज को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

रैना ने ट्वीट किया, "जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं युवराज आप स्वस्थ और हमेशा खुश रहे।हमेशा चमकते रहें और हमें प्रेरित करते रहें। यहां हमारी सभी शानदार यादें हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं युवी।" पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी मजाकिया अंदाज में युवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

सहवाग ने ट्वीट किया,"जब तक बल्ला चलता था, तब तक ठाठ थी। बाॅलर्स की वाॅट थी। अब बल्ला चलने के बाद भी अलग बात है। बाॅलर्स के कच्छे उतारने से लेकर बनियान पहनकर मैच देखने को स्वैग, यही हैं अपनी युवराज। हैप्पी बर्थडे युवी।"

गौरतलब है कि युवराज ने पिछले साल 10 जून को सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। युवी ने अपने करियर में 304 एकदिनी, 58 टी-20, और 40 टेस्ट मैच खेले। युवी को उनकी तूफानी बल्लेबाजी और शानदार फील्डिंग के लिए याद किया जाता है। यही नहीं 2011 विश्व कप में जब भारत विश्वविजेता बना था तब युवी मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे।

Next Story
Share it