Action India

दीपक हत्या मामले में मुख्य आरोपी मुन्ना गुर्जर गिरफ्तार एक आरोपी अभी फरार, तलाश जारी

दीपक हत्या मामले में मुख्य आरोपी मुन्ना गुर्जर गिरफ्तार एक आरोपी अभी फरार, तलाश जारी
X

कठुआ । Action India News

दीपक हत्या मामले में कठुआ पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। इस मामले में पिछले 5 दिन से फरार मुख्य आरोपी मुन्ना गुर्जर को कठुआ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी संबंध में एसएसपी कठुआ शैलेंद्र मिश्रा ने पत्रकार वार्ता का आयोजन किया।

पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी कठुआ शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि बीते दिनों हुई दीपक हत्या मामले का मुख्य आरोपी मुन्ना गुर्जर को कठुआ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी कठुआ ने जानकारी देते हुए बताया कि इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें वाली मोहम्मद पुत्र गुलाम दीन निवासी चकदराव खान कठुआ, मुख्य आरोपी मोहम्मद दीन उर्फ मुन्ना गुर्जर पुत्र हसनदीन निवासी चकदराव खान कठुआ शामिल है जबकि तीसरा आरोपी भाग हुसैन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

एसएसपी कठुआ ने बताया कि तीसरे आरोपी के लिए भी कठुआ पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी मोहम्मद दीन उर्फ मुन्ना गुर्जर को गिरफ्तार करने के लिए कठुआ पुलिस ने विभिन्न टीमों का गठन किया।

उसके बाद कई जगहों पर छापेमारी की जिसमें मुन्ना गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कठुआ पुलिस ने एफआईआर नंबर 220/2020 धारा 302/341/323/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है, उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Next Story
Share it