Top
Action India

प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला : पाटिल

प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला : पाटिल
X

नई दिल्ली।एएनएन (Action News Network)​

आज देश की जनता महंगाई की मार से पूरी तरह त्रस्त है। गरीब ही नहीं आम आदमी को भी रसोई के खर्च पूरे करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश में भ्र्ष्टाचार का बोलबाला है। नौकरियां बेची जा रही हैं। शुक्रवार को जिला कुल्लू में कांग्रेस पार्टी ने देश में बढ़ रही महंगाई, बेरोज़गारी सहित अन्य कई मुद्दों को लेकर जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन किया गया।

सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बारिश की परवाह न करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारे बाजी करते हुए आखाडा बाजार से सरवरी, लोअर ढालपुर से होते हुए उपायुक्त कायार्लय तक पहुंचे जहां प्रदर्शन धरने में बदल गया।

ढालपुर स्थित उपायुक्त कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल, प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर, प्रतिपक्ष नेता मुकेश अग्निहोत्री, विधायक सुंदर सिंह ठाकुर सहित कांग्रेस पार्टी के सभी फ्रंटल सगंठन के पधिकारी व कार्यकर्ता माजूद रहे व प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया।

उन्होंने कहा आज ही के दिन मोदी सरकार द्वारा नोट बन्दी की गई थी ओर देश के विभिन्न स्थानों पर 103 लोग शहीद हो गए थे। देश की जनता को अपने ही पैसों के लिए घण्टों कतारों में खड़ा कर दिया गया था। देश की जनता इस दिन को काला दिवस के रूप में जानती है।

कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा की नरेंद्र मोदी ने नोटबन्दी कर काला धन तो वापिस नहीं लाया , लेकिन गरीबों को परेशानी में डाल दिया है। केंद्र की मोदी सरकार ने जीएसटी लागू करके व्यापारियों को परेशानी में डाल दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस प्रदेश को बचाया है। भाजपा से जनता खफा हो गई है।

कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर पुलिस भर्ती में बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा लाखों रुपये लेकर पुलिस की नौकरियां बांटी गई हैं। उन्होंने कहा सचिवालय में हुई भर्ती में बाहरी राज्य के लोगों को भर्ती करके प्रदेश की जनता से धोखा किया गया है ओर सरकार ने यह भी कहा कि अध्यापकों की नौकरियों में बाहरी राज्यों के अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं।

Next Story
Share it