Top
Action India

सौतेले भाई ने की थी नौ वर्षीय सौतेली बहन की गला रेतकर हत्या

सौतेले भाई ने की थी नौ वर्षीय सौतेली बहन की गला रेतकर हत्या
X

किरतपुर। एएनएन (Action News Network)

रिश्तोंं को तार-तार करने वाली एक घटना में सोमवार को एक सौतेले भाई ने ही अपनी नौ वर्षीय बहन की चाकू से गला रेत कर हत्या की थी। घर का सामान इधर-उधर फैलाकर घटना को लूट बनाने का प्रयास किया था। पुलिस ने मंगलवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अभी हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। किरतपुर के मोहल्ला काज़ियान निवासी मुकीम अहमद, जो सऊदी अरब में काम करता है। घर में पत्नी रानी अपने बच्चाेंं के साथ रहती थी। सोमवार की शाम को रानी पड़ोस में दावत खाने गयी थी।

उसका 22 साल का लड़का और नौ साल की गोद ली लड़की घर पर अकेले थे। खाना खाने के बाद जब रानी घर लौटी तो नौ वर्षीय बेटी नादिया का शव बेड पर पड़ा देखा। उसकी गर्दन काट कर हत्या की गई थी और पास में ही रक्तरंजित छुरी पड़ी थी। बताया गया कि लड़की की सलवार भी निकली हुई थी और घर का सामान भी बिखरा हुआ था। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अजय कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

नदिया को रानी ने गोद लिया था। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद लड़की के भाई ताहिर को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि हत्या को लूटपाट में तब्दील करने के लिए आरोपित ने अपने घर का सामान इधर-उधर फैला दिया था। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित भाई ने अपनी गोद ली बहन की गला रेत कर हत्या की है। आरोपित भाई ताहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपित से हत्या के कारणों का पता करने की कोशिश कर रही है।

Next Story
Share it