Top
Action India

संघर्ष रंग लाया, डीएम ने दुकाने खोलने के दिए आदेश

संघर्ष रंग लाया, डीएम ने दुकाने खोलने के दिए आदेश
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

जहांगीरपुरी इलाके में कई हफ्तों से जारी संघर्ष अब थम गया है। मसला ये था कि जहांगीरपुरी के कई इलाकों को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया था। ऐसे में प्रशासन ने पूरी जहांगीरपुरी में ही दुकानें ना खोलना का फरमान जारी कर दिया था।

इससे व्यापार और व्यापारी, दोनों ही बहुत बुरी तरह प्रभावित हो रहे थे। इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले ही व्यापारियों और कांग्रेसी नेता अश्विनी बागड़ी की अगुवाई में विरोध-प्रदर्शन किया गया था।

इस विषय को लेकर व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिला था। डीएम ने इस मामले को लेकर एक सप्ताह का समय मांगा था। हफ्ता बीत जाने के बाद एक बार फिर व्यापारियों ने आंदोलन का रास्ता अख्तियार करने का निर्णय लिया था।

इसी बीच डीएम ने व्यापारियों की परेशानी और मामले का गंभीरता को देखते हुए आंशिक रूप से दुकानें खोलना का निर्देश जारी कर दिया। इससे व्यापारियों में जबरदस्त खुशी का माहौल है।

तो वहीं, इस संघर्ष के झंडाबरदार कांग्रेसी नेता अश्विनी बागड़ी ने इसे व्यापार और व्यापारियों, दोनों की जीत बताया है। इस मौके पर बागड़ी ने कहा कि अतंत: डीएम ने हमारी मांग पर विचार करते हुए सही निर्णय लिया है। इसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं। साथ ही ये भी अनुरोध करते हैं कि आने वाले दिनों में इसे पूर्ण रूप से खोलने की भी इजाज्त दी जाए।

Next Story
Share it