Top
Action India

आदर्श नगर के पीड़ित परिवार को दिया जाए 50 लाख का मुआवजा: गोयल

आदर्श नगर के पीड़ित परिवार को दिया जाए 50 लाख का मुआवजा: गोयल
X

नई दिल्ली । Action India News

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस दल के नेता मुकेश गोयल, आदर्श नगर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरी किशन जिंदल और पूर्व निगम प्रत्याशी अनुराग गर्ग ने रविवार की सुबह आदर्श नगर की मूलचंद कालोनी में दिवंगत राहुल के पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। हाल ही में कुछ आरोपियों ने राहुल की हत्या कर दी थी।

मुकेश गोयल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है और परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को 10 लाख के बजाय सरकार की ओर से तुरंत 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जानी चाहिए।

क्योंकि दिवंगत राहुल अपने परिवार का अकेला कमाने वाला सदस्य था। वह ट्यूशन पढ़ाकर अपना व परिवार का गुजारा करता था। पीड़ित परिवार का कहना है कि कोरोना काल में राहुल ने बच्चों को फ्री में ट्यूशन पढ़ाया था।

मुकेश गोयल ने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ हमारी पूरी सहानुभूति है। पीड़ित परिवार ने बताया है कि अभी सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दो-तीन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

उन्होंने बताया कि हमने इस बारे में एसएचओ आदर्श नगर से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर दोषियों को कड़ी सजा दिलाकर पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की है। पुलिस की ओर से भी आश्वासन दिया गया है कि बाकी आरोपियों को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में मुकेश गोयल के साथ जिला अध्यक्ष हरीकिशन जिंदल एवं पूर्व निगम प्रत्याशी अनुराग गर्ग सहित जितेंद्र अग्रवाल, मास्टर जयकिशन गोयल, विजय गुप्ता, भारत सिंह राघव और अन्य स्थानीय कांग्रेस नेता शामिल रहे।

Next Story
Share it