Top
Action India

सुनील छेत्री से प्रशंसक ने की नेटफ्लिक्स आईडी और पासवर्ड की मांग

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से उनके एक प्रशंसक ने उनसे एक अजीब मांग की है। प्रशंसक ने छेत्री से सेल्फी, ऑटोग्राफ और जर्सी मांगने के बजाय उनके नेटफ्लिक्स अकाउंट की आईडी और पासवर्ड की मांग की है। छेत्री ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी।प्रशंसक ने ट्वीटर पर छेत्री से मांग की, “छेत्री भाई,मुझे अपने नेटफ्लिक्स अकाउंट की आईडी और पासवर्ड दे दो,लॉक डाउन हटने के बाद पासवर्ड चेन्ज कर देना।”

छेत्री ने ट्वीटर पर प्रशंसक के इस अजीब मांग की स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, ‘‘जर्सी नहीं, फोटो पर ऑटोग्राफ नहीं, पोस्ट पर रिप्लाई नहीं, पड़ोसी के बेटे के कुत्ते को विश करते हुए वीडियो भी नहीं। ये शख्स ऐसा है, जिसकी प्राथमिकता बिल्कुल साफ है और उसको देखते हुए मैं इस मांग पर विचार करने पर मजबूर हूं।’’छेत्री द्वारा शेयर की गई यह स्क्रीन शॉट काफी वायरल हो रही है। बैडमिंटन दिग्गज सानिया नेहवाल और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी इस पोस्ट कर अपनी हंसी की इमोजी कमेंट करते हुए नहीं रह सकीं हैं।

उल्लेखनीय है कि कोरोनावायरस के कारण भारत में 17 मई तक लॉकडाउन है। ऐसे में लोग नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार जैसे ऑनलाइन कंटेंट प्लेटफॉर्म पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। भारतीय कप्तान ने अब तक देश के लिए 112 मैच में 72 गोल किए हैं। वे दुनिया भर के सक्रिय फुटबॉलर्स में सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं। उनसे ज्यादा गोल सिर्फ पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (99 गोल) के हैं। इस मामले में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 70 गोल किए हैं।

Next Story
Share it