Top
Action India

सरे 6000 दर्शकों की क्षमता के साथ ओवल में मैचों की मेजबानी करेगा: रिचर्ड गोल्ड

सरे 6000 दर्शकों की क्षमता के साथ ओवल में मैचों की मेजबानी करेगा: रिचर्ड गोल्ड
X

लंदन । एएनएन (Action News Network)

सरे काउंटी क्रिकेट क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड गोल्ड ने कहा कि कोरोनावायरस लॉक डाउन के हटने के बाद वह ओवल क्रिकेट ग्राउंड में मैचों की मेजबानी की संभावना को देख रहे हैं, जिसमें लगभग 6000 प्रशंसकों को मैदान में आने की अनुमति दी जाएगी। 25,500 लोगों की क्षमता वाला यह मैदान जून में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच एक टेस्ट मैच आयोजित करने के लिए तैयार था, मगर कोरोनावायरस महामारी के चलते इस दौरे को स्थगित कर दिया गया।गोल्ड ने एक समाचार चैनल को बताया, "हम 25% क्षमता की ओर देख रहे हैं, आने वाले समय में यह कम भी हो सकता है। काम चल रहा है लेकिन बहुत धीमी गति से। क्रिकेट का एक मुद्दा यह भी है कि हम इसे केवल गर्मियों में खेल सकते हैं। इसलिए हम गर्मियों में प्रशासकों को वापस बुलाने की कोशिश करेंगे।"

उन्होंने कहा, "लेकिन हम ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं जिसमें पूरी तरह से मंजूरी न हो। हम सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करने के अलावा कुछ नहीं करने जा रहे हैं।"इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पिछले हफ्ते अपने खिलाड़ियों को छोटे समूहों में प्रशिक्षण करने की अनुमति दे दी थी, जिसके बाद खिलाड़ी अलग अलग मैदानों में प्रशिक्षण के लिए उतर चुके हैं। बाकी खेल गतिविधियों की तरह क्रिकेट को भी कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते मार्च में निलंबित कर दिया गया था और अब खेल को वापिस शुरू करने के लिए मैचों को खाली स्टेडियम में आयोजित करने की बात की जा रही है।

कोरोनावायरस महामारी, जोकि चीन के वुहान शहर से शुरू हुई थी, उसके चलते दुनिया में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 56 लाख से ज्यादा हो गया है। वहीं, करीब तीन लाख 56 हजार से ज्यादा लोग इसके चलते मौत का शिकार बन चुके हैं।

Next Story
Share it