Top
Action India

पैर में छल्ला लगा संदिग्ध कबूतर मिला

पैर में छल्ला लगा संदिग्ध कबूतर मिला
X

झुंझुनू। एएनएन (Action News Network)

जिले के निकटवर्ती उदावास गांव में एक संदिग्ध सफेद कबूतर चर्चा का विषय बना हुआ है। कबूतर के एक पैर में छल्ला लटका हुआ था जिस पर विदेशी कोड लिखे बताएं जा रहे है। कबूतर के संदिग्ध होने के उपरांत भी यहां वन विभाग और पुलिस विभाग के बीच ऐसा मामला एक दूसरे विभाग के क्षेत्र में आने को लेकर दो दिन से अटका हुआ है।

जानकारी के मुताबिक गांव के विकास कुमार ने बताया है कि रविवार शाम को उसके घर की छत पर एक सफेद कबूतर काफी देर से मंडरा रहा था। कुछ देर बाद वह कबूतर छत पर बैठ गया। जब वह छत पर गया उस कबूतर को पकड़ नीचे ले आया। कबूतर को देखने पर विदेशी लग रहा था। साथ ही कबूतर के एक पैर में नीले कलर का छल्ला बंधा हुआ था। जिस पर विदेशी कोड में अक्षर लिखे हुए थे।

संदिग्ध कबूतर मिलने की सूचना मिलने पर झुंझुनू डीएफओ ने टीम भेजकर कबूतर को वन विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया। लेकिन कबूतर संदिग्ध बताया जा रहा है इस पर वन विभाग का कहना है ऐसे मामलें की जांच पुलिस करेगी। जबकि झुंझुनू के सदर पुलिस थाना के थानाधिकारी भंवरलाल से इस मामलें को लेकर बात की तो उन्होंने वन विभाग के दायरें में आने की बात कहकर अपने से पल्ला झाड़ लिया।

कबूतर संदिग्ध बताया जा रहा है और दोनों विभाग इस मामलें को ज्यादा गंभीर से ना लेते हुए हल्के में ल रहे हैं। यदि इस जासूसी कबूतर को किसी ने जासूसी के लिये भेजा हागा तो उसका बड़ा अंजाम भुगतना पड़ सकता है।

Next Story
Share it