Top
Action India

ससेक्स ने जताई उम्मीद, 2020 के छोटे सत्र के दौरान इंग्लैंड लौटेंगे जेसन गिलेस्पी

ससेक्स ने जताई उम्मीद, 2020 के छोटे सत्र के दौरान इंग्लैंड लौटेंगे जेसन गिलेस्पी
X

ससेक्स । Action India News

इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट क्लब ससेक्स ने उम्मीद जताई है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज और मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी 2020 के छोटे सत्र के दौरान क्लब का नेतृत्व करने के लिए इंग्लैंड लौट आएंगे।

मार्च में, जब इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 28 मई तक सभी पेशेवर क्रिकेट को निलंबित कर दिया था, गिलेस्पी जो इंग्लैंड में थे, वह ऑस्ट्रेलिया वापस लौट आए थे और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।

इससे पहले महीने में, ईसीबी ने मनोरंजक क्रिकेट, शौकिया क्रिकेटरों की वापसी के लिए दिशानिर्देश जारी किए थे। ईसीबी के नवीनतम दिशानिर्देशों के अनुसार, क्लोज-इन फ़ील्डर्स और विकेट-कीपर्स को सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने और साथी खिलाड़ियों से एक मीटर की दूरी बनाए रखने के लिए कहा गया है।

क्लब ने एक आधिकारिक बयान में कहा,"गिलेस्पी, जल्द ही एडिलेड से लौट आएंगे। हालांकि अब यह स्पष्ट हो गया है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बाद सीज़न में देरी होगी।"

हालांकि, प्रतिबंधों के साथ अब धीरे-धीरे प्रतियोगिताएं शुरू हो रही हैं और हो सकता है कि गिलेस्पी हैम्पशायर के खिलाफ ससेक्स के दो दिवसीय मैच के लिए समय पर लौट आए। ससेक्स की टीम 27 जुलाई से शुरू होने वाले दो दिवसीय दोस्ताना मैच में हैम्पशायर का सामना करेगी।

इसके अलावा, काउंटी क्लब सरे और मिडलसेक्स क्रिकेट अगले महीने मैदान पर लौटने के लिए दो दिवसीय दोस्ताना मैच खेलने के लिए तैयार हैं। यह मैच 26-27 जुलाई को ओवल स्टेडियम में लाल गेंद से खेला जाएगा।

Next Story
Share it