Top
Action India

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री स्वस्तिका मुखर्जी को धमकी देने के आरोप में पत्रकार सहित दो गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री स्वस्तिका मुखर्जी को धमकी देने के आरोप में पत्रकार सहित दो गिरफ्तार
X

कोलकाता । Action India News

कोलकाता पुलिस ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री स्वस्तिका मुखर्जी पर एसिड हमले और बलात्कार की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को हुगली से गिरफ्तार किया है। स्वस्तिका 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत की सह-अभिनेत्री थीं।

26 जून को एक मीडिया हाउस ने अभिनेत्री (स्वस्तिका मुखर्जी) के एक बयान की गलत व्याख्या की और बताया कि स्वस्तिका ने कहा है "आत्महत्या आजकल एक फैशन बन गया है"। हालांकि अभिनेत्री ने ऐसा कहीं नहीं कहा था।

झूठी खबर देखने के बाद, सोशल मीडिया पर स्वस्तिक को अभद्र भाषा में अपमानित किया जाने लगा। वह ट्रोल भी हुई। कौशिक दास नाम के एक शख्स ने उसे तेजाब हमले की धमकी भी दी थी। उसके बाद उन्होंने कलकत्ता पुलिस की साइबर अपराध दमन शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने कौशिक को गिरफ्तार कर लिया।

स्वास्तिका के बारे में फर्जी समाचार प्रकाशित करने वाली एक फर्जी समाचार वेबसाइट की जांच के सिलसिले में पुलिस ने शुक्रवार को पूर्वी बर्दवान के घोसी से शुभम चक्रवर्ती नामक पत्रकार को भी गिरफ्तार किया है। दोनों की गिरफ्तारी के बाद, स्वस्तिक मुखर्जी ने कोलकाता पुलिस साइबर डिवीजन को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया है।

अभिनेत्री लिखती है, "साइबर अपराध कभी भी स्वीकार्य नहीं है। बलात्कार जैसी धमकी, तेजाब हमले जैसी धमकियां जघन्य अपराध हैं और इन पर ध्यान देने की जरूरत है। अब ऐसे लोग सोचेंगे कि किसी पर हमला करने से पहले क्या हो सकता है। गिरफ्तार करने के लिए कोलकाता पुलिस के साइबर अपराध प्रभाग को धन्यवाद।”

Next Story
Share it