Action India
अन्य राज्य

कोरोना : तमिलनाडु के सत्रह जिलों में थिएटर, मॉल, प्राथमिक विद्यालय 31 मार्च तक बंद रहेंगे

कोरोना : तमिलनाडु के सत्रह जिलों में थिएटर, मॉल, प्राथमिक विद्यालय 31 मार्च तक बंद रहेंगे
X

  • मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने की घोषणा

चेन्नई। एएनएन (Action News Network)

कर्नाटक और तेलंगाना के पश्चात तमिलनाडु सरकार ने राज्य के 17 जिलों के सीमावर्ती तालुकों में मॉल और सिनेमाघरों को बंद करने और केजी से 5 वीं कक्षा तक के छात्रों को 31 मार्च तक अवकाश की घोषणा की है। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने रविवार को एक बयान में लोगों से पड़ोसी राज्यों की यात्रा करने से बचने की अपील की है।

पलानीस्वामी ने प्रदेश के कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और केरल से स्टे 17 जिलों में मॉल और सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद करने की घोषणा की है जिनमें तेनी, कन्याकुमारी, तिरुप्पुर, कोयम्बटूर, नीलगिरी, कृष्णगिरी, धर्मपुरी, तेनकाशी, तिरुवल्लूर, वेल्लोर, तिरुपत्तूर, रानीपेट, ईरोड, डिंडीगुल, धर्मपुरी, विरुधुनगर शामिल हैं।

स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर ने शनिवार रात कहा था कि राज्य ने अब तक एक रोगी को छोड़कर 78 नमूनों का परीक्षण किया है और सभी परिणाम नकारात्मक निकले हैं। तमिलनाडु में कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला अभी तक सामने नहीं आया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना वायरस को रोकने के उपाय करने के लिए 60 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं, जबकि राज्य भर के मंदिरों के प्रबंधन को श्रद्धालुओं की स्क्रीनिंग करने और बीमारी के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए कहा गया है।

Next Story
Share it