Action India
अन्य राज्य

तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री थंगमणि कोरोना पॉजिटिव

तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री थंगमणि कोरोना पॉजिटिव
X

चेन्नई । Action India News

बुधवार को तमिलनाडु के एक और मंत्री को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। राज्य में अब तक 10 विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। परेशानी की बात यह है कि संक्रमित मंंत्री ने एक दिन पूर्व सचिवालय में कई कार्यक्रमों में भाग लिया था।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पी. थंगमणि का बुधवार को कोरोना का परीक्षण पॉजिटिव आया। थंगमणि उच्च शिक्षा मंत्री केपी अंबझगन के बाद कोरोना संक्रमित होने वाले दूसरे मंत्री हैं। इसके साथ ही आठ विधायक भी कोरोना संक्रमित हैं।

थंगमणि ने मंगलवार को सचिवालय में कई आधिकारिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था जिसमें मुख्यमंत्री के पलनीस्वामी, मुख्य सचिव के षणमुगम और कई वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल हुए थे। उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने एक ट्वीट में कहा कि मंत्री और उनके बेटे को आज सुबह एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसके अलावा पूर्व मंत्री और एआईएडीएमके के वरिष्ठ अधिकारी बी वालारमथी की काेरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी। इससे पहले, अन्नाद्रमुक के विधायकों के पलनी (श्रीपेरुम्बुदूर), अम्मन के अर्जुनन (कोयम्बटूर दक्षिण), एन सथन प्रभाकर (परमकुडी) और आर कुमारगुरु (उलुन्दुरपेट) भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। डीएमके विधायकों केएस मस्तान, आरटी अरासु, वासनाथम के कार्तिकेयन और जे अंबझगन ने भी परीक्षण कराया था, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

Next Story
Share it