Top
Action India

भारत दौरे से हटे तमीम इकबाल, इमरुल कायेस को मिला मौका

भारत दौरे से हटे तमीम इकबाल, इमरुल कायेस को मिला मौका
X

ढाका। एआईएन

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने व्यक्तिगत कारणों से भारत दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। तमीम की जगह बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इमरुल कायेस को टीम में शामिल किया है।

जानकारी के अनुसार, तमीम की पत्नी गर्भवती हैं और अगले महीने उन्हें बच्चा होने वाला है इसलिए वे कुछ जरुरी मेडिकल टेस्ट के लिए पत्नी के साथ रहेंगे। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि इमरुल इसके बाद टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम में शामिल होंगे या नहीं।

बता दें कि तमीम फिलहाल पसली की चोट का इलाज करवा रहे हैं, टी-20 सीरीज के लिए भी उनका नाम टीम में रखा गया था, लेकिन उन्होंने बीसीबी को सूचित किया था कि उन्हें अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए 22 नवंबर से कोलकाता में दूसरा टेस्ट छोड़ना पड़ सकता है। इसके बाद से उन्होंने अपनी पत्नी के साथ डिलीवरी की तारीख तक भी हफ्तों तक रहने का फैसला किया।

तमीम भारत दौरे से हटने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले मोहम्मद सैफुद्दीन पीठ की चोट के कारण बाहर भारतीय दौरे से हट गए थे। बांग्लादेशी टीम भारत दौरे पर तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। दौरे की शुरूआत टी-20 श्रृंखला से हो रही है,जिसका पहला मैच तीन नवंबर को दिल्ली में खेला जाएगा।

Next Story
Share it