Top
Action India

हल्द्वानी में टीम थालसेवा पहुंचीं जरूरतमंदों के बीच

हल्द्वानी में टीम थालसेवा पहुंचीं जरूरतमंदों के बीच
X

हल्द्वानी। एएनएन (Action News Network)

कोरोना संकट की वजह से लॉक डाउन के दौरान टीम थालसेवा ने हल्द्वानी में रोजाना 1300 भोजन पैकेट तैयार कर जरूरतमन्दों को बांटने का काम शुरू किया है। जिला प्रशासन की सूचना पर टीम ने शहर के काठगोदाम, मुखानी, मंगल पड़ाव, टीपीनगर, मंडी, कुल्यारपुरा, आवास विकास आदि इलाकों में भोजन पैकेट जरूरमन्दों को बांटे।इस टीम में चालीस लोग हैं।

यह लोग जरूरतमन्दों को भोजन पैकेट और राशन किट की होम डिलीवरी करते हैं। टीम सुबह 7 बजे से इस काम में जुट जाती है। गरीब मजदूरों को 520 राशन किट बांटी गई हैं। यह सब काम जन सहभागिता से किया जा रहा है। देश के अलावा विदेश के लोग भी इसमें मदद कर रहे हैं।टीम थालसेवा स्ट्रीट डॉग्स को भी भोजन दे रही है । इसके अलावा जरूरतमन्दों को मास्क और साबुन भी राशन किट के साथ दिया जा रहा है।

टीम थालसेवा के अध्यक्ष दिनेश मानसेरा ने बताया कि रोजाना एक हजार राशन किट बंटवाने का लक्ष्य है। प्रतिदिन 2000 भोजन पैकेट बांटने का लक्ष्य है। टीम में उमंग वासुदेवा , राजीव वाही, गिरीश गुप्ता , राजीव बग्गा , संजय बग्गा , हरित कपूर , प्रवीण मित्तल , रक्षित वर्मा , अतुल वर्मा , हिमांशु बिष्ट , सचिन साहनी , लव कुश , रोटी बैंक से तरुण सक्सेना , रवि यादव आदि शामिल हैं।

Next Story
Share it