Action India
अन्य राज्य

युवती की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

युवती की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका
X

  • अगवा कर दुष्कर्म की अशंका, दो लोग हिरासत में

हमीरपुर । एएनएन (Action News Network)

सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। युवती का खून से लथपथ शव शुक्रवार को नलकूप के पास झाड़ियों में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस फोरेसिंक और डॉग स्क्वायड टीम को घटनास्थल पर बुलाकर जांच पड़ताल कर रही है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। सदर कोतवाली क्षेत्र में एक गांव के रहने वाले किसान का खेत यमुना, बेतवा नदी के संगम के निकट मंदिर के पास है। उसकी बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। 20 वर्षीय छोटी बेटी घर में रहती थी। मंगलवार शाम को वह माता-पिता से मिलने खेत गयी थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। जब परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है।

परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। पिता ने कोतवाली में गुरुवार को बेटी की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुक्रवार को गांव के बाहर ब्लाक प्रमुख जय नारायण सिंह यादव के नलकूप के पास झाड़ियों में किसान की बेटी का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। उसके पूरे शरीर में गहरे जख्म हैं। हत्या की वारदात की सूचना पाते ही सीओ सदर अनुराग सिंह व कोतवाल एसपी पटेल मौके पर पहुंच गये। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार भी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने घटना की जांच के लिये फॉरेसिंक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाया। घटनास्थल पर खोजी कुत्ता छोड़ा गया। वह ब्लॉक प्रमुख के नलकूप पर गया और सूंघते-सूंघते पीछे मड़ैया तक पहुंच गया। वहां मृतका के सिर के बाल भी पाये गये हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल में कुछ अहम साक्ष्य मिले हैं। परिवार को चार युवकों पर शक है। इनमें दो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी।

Next Story
Share it