Top
Action India

तेंदुआ के हमले में आधा दर्जन लोग हुए घायल हुए,एक की गंभीर

तेंदुआ के हमले में आधा दर्जन लोग हुए घायल हुए,एक की गंभीर
X

हालतबगहा। एएनएन (Action News Network)

वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना के मदनपुर वन क्षेत्र स्थित सिरिसिया जरलइया टोला में आज सुबह सात बजे रविवार को एक तेंदुए ने हमला कर आधा दर्जन ग्रामीणों को जख्मी कर दिया।एक ग्रामीण की हालत गंभीर होने पर बगहा अनुमण्डलीय अस्पताल ने बेतिया जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

बाकी का इलाज बगहा अनुमण्डलीय अस्पताल में हो रहा है।घायल ग्रामीणों में मुन्ना सहनी, अशोक कुमार,पप्पू बीन,फागु कुमार, अशोक कुमार ने बताया कि आज चार बजे भोर में एक तेंदुआ गाँव के एक घर में घुस कर दो बकरियों को मार डाला।

हो हल्ला होने पर गाँव के सभी लोग इकट्ठा होकर तेंदुआ को घेरना चाहें,घेरने के दौरान तेंदुआ ने हमला बोल दिया,जिसमें हम सभी लोग घायल हो गये।घायलों ने आगे बताया कि इसकी सूचना फाॅरेस्ट को दी गयी।सूचना के बाद फाॅरेस्ट विभाग के कर्मी जाल लेकर पहुंचकर इब्राहिम मियां के घर को घेर कर तेंदुआ पकड़ने के लिए जाल लगाये।

ताकि तेंदुआ बाहर निकले तो उसे पकड़ा जा सके। प्रभारी रेंजर अवधेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के सूचना पर वन विभाग के कर्मी उक्त गांव पहुँचकर रेस्क्यू करने में जुटे हुए हैं।अनुमंडलीय अस्पताल के डॉ. केवीएन सिंह ने बताया कि तेंदुए के हमले में घायलों को उपचार किया जा रहा है। गंभीर रूप से जख्मी अशोक कुमार को बेहतर ईलाज हेतु जिला सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया हैं।

Next Story
Share it