Action India
झारखंड

वामदल लोकतांत्रिक मोर्चा सीएस कार्यालय का घेराव करेगा

वामदल  लोकतांत्रिक मोर्चा सीएस कार्यालय का घेराव करेगा
X

मेदिनीनगर । Action India News

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव रुचिर कुमार तिवारी के नेतृत्व में एक टीम सदर अस्पताल का अवलोकन करने के लिए पहुंचा। टीम ने देखा कि पड़वा सरैया गांव से इलाज कराने आये संजय कुमार महतो, बसंत कुमार मेहता, रवि प्रसाद कुशवाहा, बृज किशोर महतो, सूर्यवंशी महतो नंदलाल महतो, अरुण महतो, रघु मनिया देवी गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती हैं।

कुछ लोगों को रांची रिम्स भी रेफर किया जा चुका है। भाकपा नेता ने बुधवार को बताया कि अस्पताल में अव्यवस्था की सारी सीमाएं पार ही चुकी हैं। गंभीर घायल मरीजों को ना ही दवा की व्यवस्था है और न हीं अस्पताल में इंजेक्शन की व्यवस्था है।

डॉक्टर अस्पताल में मौजूद दावा नहीं लिख रहे हैं। गरीब लोगों के पास दवा खरीदने के लिए पैसा भी नहीं है। अस्पताल में गंभीर पेशेंट को ले जाने के लिए स्ट्रेचर की भी व्यवस्था नहीं है। अस्पताल परिसर में ही मरीजों को बैठने वाले बेंच पर एक मरीज को लिटा कर ऑक्सीजन चलाया जा रहा था जिससे यह साफ हो गया है कि सदर अस्पताल लूट का अड्डा बना हुआ है।

सदर अस्पताल के पदाधिकारी गण एवं सीएस इलाज के नाम पर खानापूर्ति कर केवल पैसा कमाने का काम कर रहे हैं। अस्पताल में मरीजों को देखने वाला कोई नहीं है।

अस्पताल परिसर में मरीजों को देखने के लिए बहुजन क्रांति मोर्चा के रवि पाल, भाकपा माले के जिला सचिव आरएन सिंह, जन संग्राम मोर्चा के युगल पाल, झारखंड क्रांति मंच के शत्रुघ्न कुमार शत्रु, भाकपा माले के रविंद्र भूइंया, हुल क्रांति दल के बिनय राम, सीपीआई के प्रभु कुमार शर्मा एवं आलोक कुमार तिवारी शामिल थे। निर्णय लिया गया कि अस्पताल का प्रबंधक अगर सदर अस्पताल की व्यवस्था को ठीक से संचालित नहीं करेगी तो बाम लोकतांत्रिक मोर्चा सीएस कार्यालय का घेराव करेगी।

Next Story
Share it