Top
Action India

भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे को सिपाही ने जड़ा तमाचा,भाजपाइयों ने पुलिस चौकी को घेरी

भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे को सिपाही ने जड़ा तमाचा,भाजपाइयों ने पुलिस चौकी को घेरी
X

बांदा। एएनएन (Action News Network)

मंडल मुख्यालय बांदा में डीआईजी और पुलिस अधीक्षक कार्यालय से चंद कदम दूरी पर स्थित सिविल लाइन पुलिस चौकी मे वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद के बेटे को सिपाही द्वारा थप्पड़ मारना उस समय महंगा पड़ा जब भाजपाइयों ने पुलिस चैकी का घेराव कर दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली।

घटना सोमवार दोपहर पुलिस चौकी के सामने महाराणा प्रताप चौराहे पर हुई, यहां पर पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद का पुत्र वहां से गुजरा, जो जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद अपने घर वापस जा रहा था। जिसे पुलिसकर्मियों ने रोका लेकिन भाजपा नेता के पुत्र ने अपने आप को जिला अध्यक्ष का बेटा बताते हुए रौब झाड़ने की कोशिश की, इस पर पुलिस कर्मी भी भिड़ गया।

मामला तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गया। गुस्से में सिपाही ने जिलाध्यक्ष के पुत्र के एक थप्पड़ जड़ दिया। इस बीच घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी का घेराव कर दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अध्यक्ष के पुत्र जयप्रकाश निषाद ने बताया कि मैं अस्पताल में इलाज कराने आया था। दवा अस्पताल में न मिलने से महाराणा प्रताप चैराहे के पास से दवा लेने जा रहा था, तभी पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोकी मैंने पिताजी का परिचय दिया इसके बाद भी सिपाही ने थप्पड़ जड़ दिया।

इसी तरह जयप्रकाश के साथ मौजूद राहुल ने भी बताया कि सिपाहियों ने गाड़ी एक किनारे खड़ा करने को कहा, हम लोग गाड़ी खड़ी कर रहे थे, तभी पुलिस कर्मियों ने गाड़ी की चाबी छीन ली और जयप्रकाश को एक थप्पड़ मार दिया। उधर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किए जाने से शहर कोतवाल दिनेश सिंह मौके पर पहुंच गए और भाजपाइयों को समझाने बुझाने की कोशिश की।

Next Story
Share it