Action India
झारखंड

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने यासमीन खातून के मामले में उसे न्याय देने की मांग की

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने यासमीन खातून के मामले में उसे न्याय देने की मांग की
X

धनबाद। एएनएन (Action News Network)

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा खास अंगारपथरा निवासी यासमीन खातून के मामले में उसे न्याय देने की मांग जिला प्रशासन से की है। मोर्चा के जिलाध्यक्ष बब्लू फरीदी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि शीघ्र ही यासमिन को न्याय नहीं मिला तो अल्पसंख्यक मोर्चा सड़क से सदन तक आंदोलन करेगी। यह बातें मोर्चा के पदाधिकारियों ने शनिवार को महुदा मोड़ में एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर कही।

फरिदी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यासमीन खातून का परिचय वर्ष 2017 से कतरास निवासी कमला कुमारी पति राजीव कुमार के साथ था। इस क्रम में जब कभी कहीं बाहर जाने रह्ता था तो कमला से परिचय के कारण वह उसके घर में रात को रुक जाया करती थी। इस दौरान राजीव कुमार ने अपने पत्नी कमला के सहयोग से यासमिन का नहाते हुए एक वीडियो बना लिया था। बाद में उसे वायरल करने की चेतावनी देकर उसका इस्तेमाल शुरू कर दिया।

इस क्रम में कमला प्रकरण में यासमीन को गवाह बनाया गया। सिर्फ यही नहीं राजीव लगातार उसके साथ यौन शोषण करता रहा। डर के कारण अब तक चुप रही। परंतु तंग आकर कतरास थाना में मामला दर्ज कराना पड़ा। मामला तो दर्ज कर लिया गया परंतु सरकार बदलने के कारण अब तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है जो सरासर अन्याय है। जिला उपाध्यक्ष मो.अमान ने कहा कि एक तरफ वैसे ही मामले में विधायक ढुल्लू महतो को परेशान किया जा रहा है। तथा दूसरी ओर राजीव कुमार स्वतंत्र घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यासमिन मामले में यदि कार्रवाई नहीं हुई तो मोर्चा जोरदार आंदोलन करेंगे। मौके पर जिला महामंत्री शेख शेरूद्दीन, जिला उपाध्यक्ष मो.अमान, जिला मंत्री गुड्डु अंसारी, जुबेदा खातून, कमरुन निशा, रूबी, अमजद, अंजुम, कलाम, शमशेर, शब्बीर, सुल्तान, बेबी चटर्जी, अनिल कुमार, बी.के.पासवान आदि अन्य शामिल थे।

Next Story
Share it