Top
Action India

पुलिस की सख्ती का दिखाई दिया असर

पुलिस की सख्ती का दिखाई दिया असर
X

हल्द्वानी। एएनएन (Action News Network)

सड़क पर बेवजह वाहनों में फर्राटा भरने वाले आज नजर नहीं आए। पुलिस की टीमें भी मुख्य सड़कों के साथ-साथ गली-मोहल्लों तक भी पहुंची। कुछ जगह दस बजे बाद भी खुली दुकानों को बंद कराया गया। साथ ही चेतावनी दी आगे नियमों का उल्लंघन किया तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इससे पहले कल तक आमजन को आवश्यक वस्तुओं की खरीद को सुबह सात से दोपहर दो बजे तक की छूट दी गयी थी।

इस दौरान लोगों ने प्रदेश सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी की अनदेखी की। नतीजतन कल देर शाम प्रदेश सरकार को कड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश में पूर्वाह्न 10 बजे के बाद पूरी तरह लॉकडाउन घोषित करना पड़ा। इसके तहत आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी की दुकानों के समय में परिवर्तन करते हुए सुबह सात से दस बजे का समय निर्धारित किया गया। इसका पालन कराने के लिए जिला प्रशासन को सख्ती से पेश आने के निर्देश दिए गए हैं।

आज सुबह जिला प्रशासन ने आमजन को सात से दस बजे तक आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी को छूट दी। इस दौरान लोग अपने आसपास की दुकानों पर खरीददारी करने पहुंचे। पुलिस प्रशासन सजग दिखा। यहां तक कि सुबह घूमने वालों को भी निर्देशित किया गया कि वह नियमों का पालन करते हुए प्रशासन का सहयोग करें। आज पुलिस ने काफी सख्ती बरती, जिससे सड़कों पर दस बजे के बाद सन्नाटा पसरा दिखायी देने लगा।

Next Story
Share it