Action India

सिंधिया के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार, कहा- जब जरूरत थी तब कहा थे

भोपाल । Action India News

वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार सुबह उमा भारती से मिलने उनके निवास पहुंचे थे। यहां मीडिया से बाचतीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस की 15 महीने की सरकार को भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा कि 90 दिन में शांत था क्योंकि कोरोना का प्रकोप था, लेकिन अब मैदान में उतरा हूं और कांग्रेस को जवाब दूंगा। सिंधिया के इस बयान पर पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने पलटवार किया है। उन्होंने सिंधिया पर सवाल दागते हुए पूछा है कि जब जरुरत थी तब वे कहा थे।

पीसी शर्मा मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए सिंधिया पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सिंधिया पहले भाजपा के व्यापमं औऱ सिंहस्थ घोटाले की ही जांच करा लें। पता लग जायेगा कौन कितना भ्रष्टाचारी है। 90 दिन बाद मैदान में उतरने के सिंधिया के बयान पर उन्होंने कहा कि जब जरूरत थी तब सिंधिया जी कहा थे। उस समय दिग्विजय सिंह मैदान में थे, गरीबों की मदद कर रहे थे। कांग्रेस कार्यकर्ता जनता की मदद कर रहे थे।

वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों पर एक बार फिर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार कोरोना के मुद्दे पर फैल हुई है। प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है और सरकार चुनाव की तैयारी में लगी है।

Next Story
Share it