Top
Action India

हैरतअंगेज तरीके से बची नदी में डूबे कार सवार परिवार की जान

हैरतअंगेज तरीके से बची नदी में डूबे कार सवार परिवार की जान
X

टीकमगढ। एआईएन

टीकमगढ़ जिले में स्थित विश्व धार्मिक पर्यटन क्षेत्र ओरछा में सोमवार दोपहर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां सतार नदी के पुल पर एक ऑटो और कार में हुई आमने सामने की टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नदी में जा गिरी। कार में दो मासूम बच्चों के साथ एक परिवार सवार था। हैरतअंगेज बात यह है कि डूबती हुई कार में से कार सवार ने वहां मौजूद लोगों की मदद से अपने पूरे परिवार को बाहर निकाल लिया।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के उरई का एक परिवार कार से ओरछा रामराजा सरकार के दर्शन के लिए जा रहा था। इस कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें एक छह माह का बच्चा आरव अपनी मॉ अनामिका की गोद में सो रहा था। वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही कार ओरछा के पास सतार नदी के पुल को पार कर रही थी तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ओवर लोडिड टेम्पू से कार की टक्कर हो जाती है और कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। हादसे के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

नदी में कार गिरते ही कार चला रहा पिता तुरंत कार से बाहर निकलता है और कार पर चढ़कर सबसे पहले अपने छह माह के बच्चे को बाहर निकाल कर पुल पर खड़े लोगों के पास फेंक देता है। लेकिन वहां खडें लोगों के हाथों तक यह बच्चा नहीं पहुंच पाया और वह वापस नदी में गिर गया। तभी वहां पुल पर खड़ा एक लडक़ा और पिता दोनों नदी में कूद कर बच्चे को बचाते है। इसके बाद कार में सवार अन्य लोगों को भीड़ की मदद से बाहर निकाला गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवार पूरे परिवार के लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए ओरछा के स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया। वहां से उन्हें झांसी रैफर कर दिया गया था। सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है, यह लोग पूरी तरह सुरक्षित है। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गया। वीडियों सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस हैरतअंगैज हादसे को देखकर दंग है।

Next Story
Share it